Golmaal Again Total Box Office Collection Day 5: Earn 124 Crore at Box Office till now Watch Ajay Devgan - Golmaal Again Box Office: पांच दिन में 150 करोड़ का आंकड़ा छूने को तैयार फिल्म - Jansatta
ताज़ा खबर
 

Golmaal Again Box Office: पांच दिन में 150 करोड़ का आंकड़ा छूने को तैयार फिल्म

Golmaal Again Movie Box Office Collection Day 5: फिल्म ने सलमान खान स्टारर ट्यूबलाइट, शाहरुख खान स्टारर रईस और वरुण धवन स्टारर जुड़वा-2 को फर्स्ट डे कलेक्शन के मामले में मात दे दी थी।

Golmaal Again Box Office Collection: फिल्म पहले ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है। (फाइल फोटो)

Golmaal Again Box Office Collection Day 5:  रोहित शेट्टी निर्देशित कॉमेडी सीरीज गोलमाल की अगली कड़ी गोलमाल अगेन बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है। फिल्म ने पहले ही दिन 30 करोड़ 14 लाख रुपए की कमाई करके जाहिर कर दिया था कि यह इस साल रिलीज हुई कई बड़ी फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ेगी। फिल्म रविवार तक सिर्फ भारत में कुल 87 करोड़ 60 लाख रुपए की कमाई कर चुकी थी और अन्य देशों में 20 करोड़ 62 लाख की कमाई कर चुकी थीं। इस तरह रविवार तक ही फिल्म का कुल कलेक्शन 108 करोड़ रुपए से ज्यादा हो गया था। सोमवार को फिल्म ने धमाकेदार प्रदर्शन करते हुए 16.4 करोड़ रुपए की कमाई की है। फिल्म अबतक 124.4 करोड़ कमा चुकी है। ऐसे में अनुमान लगाया जा रहा है कि फिल्म मंगलवार को 10 से 12 करोड़ रुपए की कमाई कर लेगी। हालांकि आधिकारिक आंकड़े आना अभी बाकी हैं। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर लिखा, फिल्म ने शुक्रवार को 30.14 करोड़, शनिवार को 28.37 करोड़, रविवार को 29.09 करोड़ और सोमवार को 16.04 करोड़ का बिजनेस कर नई कीर्तिमान स्थापित कर दिए हैं।

कुल आंकड़ों की बात करें तो सोमवार को 30 करोड़ 14 लाख की कमाई के साथ इस फिल्म ने सलमान खान स्टारर ट्यूबलाइट, शाहरुख खान स्टारर रईस और वरुण धवन स्टारर जुड़वा-2 को फर्स्ट डे कलेक्शन के मामले में मात दे दी थी। फिल्म ने वीकेंड कलेक्शन की बात करें तो भी इसकी कुल कमाई जब हैरी मेट सेजल, रईस, काबिल, टॉयलेट एक प्रेम कथा समेत कई फिल्मों से ज्यादा थी। फिल्म का शानदार प्रदर्शन देखते हुए लगता है कि यह जल्द ही 300 करोड़ के क्लब में शामिल हो सकती है। देखना यह होगा कि फिल्म द्वारा यह गजब का प्रदर्शन किया जाना कब तक जारी रहता है।

 

जिस तरह लोगों को यह फिल्म पसंद आ रही है इससे इस पूरे हफ्ते अच्छे कलेक्शन की उम्मीद है। गोलमान सीरीज और अजय देवगन के क्रेज की वजह से फिल्म सिंगल स्क्रीन पर काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है। फिल्म को लेकर अब मेकर्स की औऱ भी उम्मीदें बढ़ गई हैं कि गोलमाल अगेन इस बार कलेक्शन के मामले में सारे रिकॉर्ड्स तोड़ देगी। इस बार दिवाली पर बॉलीवुड में दो बड़ी फिल्‍में रिलीज हुईं और दोनों ही अच्‍छा कारोबार कर रही हैं। गोलमाल अगेन के अलावा ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ भी रिलीज हुई जिसमें आमिर खान और जायरा वसीम प्रमुख भूमिकाओं में हैं। देखते हैं फिल्म आगे और क्या कमाल दिखाती है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App