ताज़ा खबर
 

ट्विटर पर फिर से लौट आए ऋषि कपूर, आते ही कह दी ये बात

ऋषि कपूर उन बॉलीवुड एक्टर्स में से एक हैं जो बी टाउन में अपने ट्विटप पोस्ट के लिए खूब चर्चाओं में रहते हैं। वह आए दिन ट्विटर पर अपने हर तरह के विचार रखते हैं।

ऋषि कपूर (फोटो सोर्स: ट्विटर)

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर ने कुछ दिनों पहले ट्विटर से ब्रेक ले लिया था। यह ब्रेक उन्होंने 23 दिन पहले लिया था। वहीं अब ऋषि कपूर ने दोबारा ट्विटर पर वापसी कर ली है। ट्विटर पर वापसी करते ही ऋषि कपूर ने एक पोस्ट किया जिसमें उन्होंने लिखा, ट्विटर की लड़ाइयों को बहुत मिस कर रहा था। ऋषि कपूर ने अपने ट्वीट में लिखा-‘आप सभी को हेलो, आपको बताना चाहता हूं कि मैं 23 दिन बाद ट्विटर पर वापस आ गया हूं। आपको मिस किया, फन को मिस किया और लड़ाइयों को भी।’ बता दें, ऋषि कपूर ने ट्विटर पर 29 मार्च से नदारद थे।

ऋषि कपूर उन बॉलीवुड एक्टर्स में से एक हैं जो बी टाउन में अपने ट्विटर पोस्ट के लिए खूब चर्चाओं में रहते हैं। वह आए दिन ट्विटर पर अपने हर तरह के विचार रखते हैं। इसके चलते वह कई बार ट्रोल भी हो जाते हैं। बता दें, ऋषि कपूर की फिल्म 102 नॉट आउट जल्द ही सिनेमाघरों में आने वाली है। फिल्म में ऋषि कपूर एक बूढ़े व्यक्ति का किरदार निभा रहे हैं।

102 Not Out: इस मेकअप आर्टिस्ट ने बदला अमिताभ-ऋषि का लुक, रणवीर को भी बना चुकी हैं ‘खिलजी’

वहीं फिल्म में ऋषि कपूर के साथ महानायक अमिताभ बच्चन भी हैं। अमिताभ इस फिल्म में ऋषि कपूर के पिता बने हैं। वह फिल्म में 102 साल के बने हैं। लंबे वक्त के बाद अमिताभ और ऋषि कपूर की जोड़ी अब बड़े पर्दे पर फिल्म ‘102 नॉट ऑउट’ के जरिए दर्शकों के सामने आ रही है। इसको लेकर अमिताभ और ऋषि के फैन्स काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App