ताज़ा खबर
 

102 Not Out का ट्रेलर हुआ रिलीज, फिर देखने को मिला अमिताभ बच्चन-ऋषि कपूर की आइकॉनिक जोड़ी का कमाल

102 Not Out: अमिताभ बच्चन फिल्म में ऐसे पिता का किरदार निभा रहे हैं जो फुल ऑफ लाइफ हैं। वह चाहते हैं कि उनकी जिंदगी जिंदादिली से और भी खुशनुमा व खूबसूरत हो जाए। इसके लिए वह खूब सारी ऊटपटांग हरकतें करते हैं। वहीं, बेटे का स्वभाव बाप के स्वभाव के ठीक उलट है।

102 Not Out फिल्म में अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर

अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर स्टारर फिल्म ‘102 नॉट ऑउट’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। ‘ओह माय गॉड’ के डायरेक्टर उमेश शुक्ला इस बार अपनी फिल्म ‘102 नॉट ऑउट’ में दर्शकों के लिए कुछ खास और नयापन लेकर आए हैं। फिल्म में अमिताभ बच्चन ऋषि कपूर के पिता के किरदार में हैं। फिल्म के ट्रेलर में ऐसे पिता-पुत्र की कहानी दिखाई गई है, जिसमें पिता खुले स्वभाव का है और जो खुद को किसी जवान आदमी से कम नहीं समझता। वहीं, पुत्र अपने बुढ़ापे को स्वीकार कर चुका है।

अमिताभ बच्चन फिल्म में ऐसे पिता का किरदार निभा रहे हैं जो फुल ऑफ लाइफ है। वह चाहते हैं कि उनकी जिंदगी जिंदादिली से और भी खुशनुमा व खूबसूरत हो जाए। इसके लिए वह खूब सारी ऊटपटांग की हरकतें करते हैं। वहीं, बेटे का स्वभाव बाप के स्वभाव के ठीक उलट है। बेटे बने ऋषि कपूर फिल्म में साइलेंट टाइप के बुड्ढे का किरदार निभा रहे हैं। उन्हें अपने पिता की उछलकूद बिल्कुल पसंद नहीं है। पिता  बेटे को अपने जैसा बनाने की खूब कोशिश करता है। बेटे के चेहरे पर स्माइल लाने के लिए वह कभी उसके साथ हंसी-मजाक करता है तो कभी मरी हुई पत्नी को चिट्ठी लिखने के लिए उकसाता है।

लेकिन बेटा बाप की बात नहीं सुनता। तभी पिता बेटे को वृद्धाश्रम में भेजने का निर्णय लेता है। फिल्म का ट्रेलर काफी मजेदार है, जिसको देखते वक्त यकीनन चेहरे पर स्माइल आती है। डायरेक्टर उमेश शर्मा अपनी बेहतरीन कॉमेडी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। फिल्म  102 नॉट आउट 4 मई को सिनेमाघरों में आ रही है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App