ताज़ा खबर
 

योगी आदित्यनाथ को सीएम बनाने की मांग करते हुए 100 फीट उंचे टावर पर चढ़ा व्यक्ति

सांसद योगी आदित्यनाथ को मुख्यमंत्री बनाने की मांग करता हुआ सौ फीट ऊंचे टावर पर चढ़ गया।

Author नई दिल्ली/ गोंडा | March 16, 2017 10:07 PM
भाजपा सांसद योगी आदित्यनाथ (Photo Source: Indian Express/Prashant Ravi)

उत्तर प्रदेश में भाजपा की सरकार बनेगी, लेकिन सरकार का मुखिया कौन बनेगा, इस पर पार्टी में मंथन जारी है, क्योंकि किस गुट को ज्यादा तरजीह दी जाए, यह पार्टी अध्यक्ष ने अभी तय नहीं किया है। इस बीच गोंडा में एक युवक सांसद योगी आदित्यनाथ को मुख्यमंत्री बनाने की मांग करता हुआ सौ फीट ऊंचे टावर पर चढ़ गया। राज्य में 11 मार्च को चुनाव नतीजे घोषित होने के बाद से अपने-अपने पसंदीदा दावेदारों को मुख्यमंत्री बनाने के लिए समर्थक प्रदर्शन, घेराव और पोस्टरवार में जुटे हैं। इसी कड़ी में योगी समर्थक एक युवक टावर पर चढ़ गया। तरबगंज थाना क्षेत्र के रगड़गंज गोंडा रोड पर गुरुवार दोपहर प्रिंस कुमार सिंह नामक युवक गोरखपुर के सांसद योगी को प्रदेश का मुख्यमंत्री बनाने की मांग को लेकर सौ फीट ऊंचे टावर पर चढ़ गया है। उसका कहना है कि जब तक योगी आदित्यनाथ को मुख्यमंत्री नहीं बनाया जाएगा और वह शपथ नहीं ले लेंगे, तब तक वह नीचे नहीं उतरेगा।

सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने युवक को टावर ने नीचे उतारने की भरसक कोशिश की, लेकिन प्रिंस ने टावर से कूदने की धमकी दे दी। इसके बाद टावर पर चढ़ते पुलिसकर्मी नीचे उतर आए। टावर के गार्ड पन्नालाल ने बताया कि युवक सुबह 11 बजे उसके पास आया और पूड़ी सब्जी लाने के लिए पैसे दिए। उधर गार्ड बाजार गया और वह टावर पर चढ़ गया।

एसओ अशोक कुमार पांडेय ने बताया कि युवक को समझाने के लिए उसके परिवार वालों को भी बुलाया गया है। युवक टावर से नीचे खड़े साथी को फोन करके अपनी बातें बता रहा है। लेकिन टावर से नीचे उतरने के लिए नहीं मान रहा है। खबर लिखे जाने तक युवक टावर से नीचे नहीं उतरा था। गौरतलब है कि अब तक यूपी के सीएम पद के नाम की घोषणा नहीं हुई है। पूरे देशवासियों को उत्तर प्रदेश के सीएम के नाम की घोषणा का इंतजार है। पार्टी अब तक यूपी के सर्वगुण संपन्न सीएम का नाम तय नहीं कर पाई है। हर उम्र के वर्ग का व्यक्ति यूपी के सीएम का नाम सुनना चाहता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App