ताज़ा खबर
 

योगी बोले- बंगाल में भी बनाएंगे ऐंटी रोमियो दस्ता, टीएमसी के गुंडों को भेजेंगे जेल

हुगली जिले के कृष्णरामपुर में योगी ने कहा है कि बंगाल में जिस तरह से बीजेपी की लहर चल रही है, उससे साफ है कि दीदी का सूपड़ा साफ हो चुका है। अब इंतजार 2 मई का है। बंगाल में बीजेपी की सरकार बनेगी तो कट मनी की प्रथा को बंद करके सोनार बांग्ला बनाने की मुहिम चलाई जाएगी।

west bengal election, yogi adityanayh, up cm, mamata banerjee, anti romeo dastaउत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ (फोटोः ANI)

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि बंगाल में भी एंटी रोमियो दस्ता बनाकर टीएमसी के गुंडों को जेल भेजेंगे। उनका कहना है कि दो मई के बाद दीदी जय श्रीराम बोलना शुरू कर देंगी। योगी के मुताबिक, बंगाल में बीजेपी सरकार बनने जा रही है। उसके बाद टीएमसी के गुंडों का हिसाब-किताब होगा।

हुगली जिले के कृष्णरामपुर में योगी ने कहा है कि बंगाल में जिस तरह से बीजेपी की लहर चल रही है, उससे साफ है कि दीदी का सूपड़ा साफ हो चुका है। अब इंतजार 2 मई का है। बंगाल में बीजेपी की सरकार बनेगी तो कट मनी की प्रथा को बंद करके सोनार बांग्ला बनाने की मुहिम चलाई जाएगी। बीजेपी का एक ही ध्येय है और वो है बंगाल के लोगों को सुशासन देना।

योगी ने कहा कि राम के बगैर हमारा कोई काम नहीं होता है। ममता दीदी कह रही हैं कि मुझे जय श्रीराम सुनना पसंद नहीं है। लेकिन चुनाव ने दीदी को चंडी का पाठ करने को मजबूर कर दिया है। उन्होंने कहा कि बीजेपी की लहर को देखने के बाद ही दीदी में परिवर्तन आया है। उन्हें पता लग गया है कि अब हिंदुओं को नजरंदाज नहीं किया जा सकता। तभी वो चंडीपाठ कर रही हैं। जबकि पहले दुर्गा पूजा के विसर्जन की अनुमति नहीं दी जाती थी। दूसरी तरफ मुस्लिमों को हर तरह की आजादी थी।

योगी ने कहा कि दीदी इतनी नाराज हैं कि कह रही हैं कि जय श्रीराम बोलोगे तो जेल में डाल दूंगी। उनका कहना था कि राम हम सबके आराध्य हैं। उनका जिसने अपमान किया उसकी दुर्गति हुई। ममता को भी इसका फल मिलेगा। उधर, ममता ने सीआरपीएफ के बहाने बीजेपी पर जोरदार हमला बोला। ममता का कहना था कि ये लोग मशीनरी का दुरुपयोग कर रहे हैं।

बंगाल चुनाव को लेकर बीजेपी और टीएमसी के बीच जोरदार लड़ाई देखने को मिल रही है। पीएम नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह के साथ बीजेपी के तमाम दिग्गज पूरा जोर लगा रहे हैं जिससे ममता को सत्ता से हटाया जा सके। चौथे चरण के प्रचार के आखिरी दिन अमित शाह ने दावा किया कि उनकी पार्टी 65 से 68 सीटें जीतेगी। 9 अप्रैल को कुल 91 सीटों के लिए मतदान होना है। शाह का कहना है कि पिछले 10 साल से ममता राज कर रही हैं। उनसे सवाल तो पूछा ही जाएगा कि लोगों के लिए क्या किया।

Next Stories
1 बंगाल चुनाव: कई बूथों के लिए तृणमूल को नहीं मिले पोलिंग एजेंट, ममता ने पहली बार किया “नारी शक्ति” का ज़ोरदार इस्तेमाल, कुछ जगह बीजेपी भी नहीं दे पाई पोलिंग एजेंट
2 पश्‍च‍िम बंगाल चुनावः तृणमूल नेता के घर पर 4 EVM, चुनाव अधिकारी सस्पेंड
3 केरल में 70.04, तमिलनाडु में 65.11 और पुडुचेरी में 78.13 फीसदी मतदाताओं ने वोट डाले, प्रत्याशियों की किस्मत का फैसला दो मई को होगा
ये पढ़ा क्या?
X