ताज़ा खबर
 

Delhi: 60 पुलिसकर्मी कर रहे थे केजरीवाल की सुरक्षा, जेड सिक्योरिटी भेदकर युवक ने मारा तमाचा

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को जिस वक्त थप्पड़ मारा गया, उस दौरान उनकी सुरक्षा में करीब 60 पुलिसकर्मी तैनात थे। बताया जा रहा है कि आरोपी शख्स ने जेड सिक्योरिटी को भेदकर उन्हें थप्पड़ जड़ा।

जेड सिक्योरिटी भेदकर अरविंद केजरीवाल को मारा थप्पड़। फोटो सोर्स : इंडियन एक्सप्रेस

Lok Sabha Election 2019: आम आदमी पार्टी (AAP) पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को शनिवार शाम (4 मई) दिल्ली के मोतीनगर इलाके में थप्पड़ मारा गया। थप्पड़ मारने वाले शख्स की पहचान सुरेश चौहान के रूप में हुई, जो स्क्रैप डीलर है। बता दें कि जिस वक्त यह घटना हुई, उस वक्त करीब 60 पुलिसकर्मी दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की सुरक्षा में तैनात थे। सुरेश ने जेड सिक्योरिटी को भेदकर केजरीवाल को थप्पड़ जड़ा था।

ऐसे हुई घटना : जानकारी के मुताबिक, यह घटना दिल्ली के करमपुरा इलाके में हुई। उस वक्त केजरीवाल खुली जीप में रोड शो कर रहे थे। सुरेश अचानक जीप के बोनट पर चढ़ा और केजरीवाल को थप्पड़ जड़ दिया। शुरुआती जांच में आरोपी सुरेश ने बताया कि वह आम आदमी पार्टी का समर्थक है और पार्टी की रैली व बैठक आयोजित कराता है। हालांकि, आरोपी के परिवार व दिल्ली के उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसौदिया ने इससे इनकार किया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 पिता पर भ्रष्टाचारी नंबर-1 टिप्पणी को लेकर भड़के राहुल गांधी, बोले- मोदीजी अब जंग खत्म, आपका इंतजार कर रहे आपके कर्म
2 2011 से अब तक 12 बार हो चुका है अरविंद केजरीवाल पर हमला, थप्पड़ से स्याही तक का बन चुके हैं निशाना
3 थप्पड़ कांड के बाद बोले केजरीवाल- हमलावर भेज मोदी ने दिया संदेश, जो उनके खिलाफ बोलेगा, बख्शा नहीं जाएगा