ताज़ा खबर
 

वीडियो: कांग्रेस समर्थक ले रहा था सेल्फी, कुछ पल देखा फिर नवजोत सिद्धू ने मंच से दे दिया धक्का

मध्य प्रदेश में चुनाव प्रचार अंतिम चरण में है। 26 नवंबर की शाम पांच बजे चुनाव प्रचार का शोर थम जाएगा। इसके बाद 28 नवंबर को राज्य की 230 विधान सभा सीटों के लिए राज्यभर में वोट डाले जाएंगे।

Author November 26, 2018 8:57 AM
नवजोत सिंह सिद्धू ने साधा पीएम मोदी पर निशाना। (file pic)

क्रिकेटर से राजनेता बने और पंजाब की कांग्रेस सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू इन दिनों मध्य प्रदेश विधान सभा चुनाव का प्रचार कर रहे हैं। इसी क्रम में शनिवार (24 नवंबर) को वो भिंड जिले के गोहद विधान सभा क्षेत्र में एक जनसभा कर रहे थे। इस दौरान उनका एक प्रशंसक और कांग्रेस समर्थक मंच पर चढ़कर उनके साथ सेल्फी लेने लगा लेकिन उन्हें यह नागवार गुजरी। उन्होंने उस युवक को धक्का दे दिया। जिस वक्त यह हुआ, वहां बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे। ये घटना कैमरे में भी कैद हो गई। वीडियो में दिख रहा है कि एक युवक मंच पर पहुंचता है और सिद्धू के पास जाकर अपनी मोबाइल से सेल्फी लेने लगता है। वीडियो में दिख रहा है कि सिद्धू चंद सेकेंड के लिए उसे देखते हैं, फिर से दोनों हाथों से धक्का दे देते हैं। शायद उस वक्त उनका मूड ऑफ रहा होगा या उन्हें सेल्फी लेना पसंद नहीं आया होगा।

बता दें कि मध्य प्रदेश में चुनाव प्रचार अंतिम चरण में है। 26 नवंबर की शाम पांच बजे चुनाव प्रचार का शोर थम जाएगा। इसके बाद 28 नवंबर को राज्य की 230 विधान सभा सीटों के लिए राज्यभर में वोट डाले जाएंगे। वोटों की गिनती 11 दिसंबर को होगी। तमाम टीवी चैनलों के सर्वे में इस बार मध्य प्रदेश में भाजपा और कांग्रेस के बीच कांटे का मुकाबला है। भाजपा को जहां उम्मीद है कि वो चौथी बार राज्य में सरकार बनाने में कारगर होगी, वहीं कांग्रेस को उम्मीद है कि 15 सालों बाद उसका वनवास खत्म होगा और सत्ता में वापसी करेगी।

दोनों ही पार्टियों ने अपने-अपने स्टार प्रचारकों को मैदान में उतारा है। भाजपा की तरफ से जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, पार्टी अध्यक्ष अमित शाह और सीएम शिवराज सिंह चौहान के अलावा तमाम केंद्रीय मंत्री और संगठन के लोग जिम्मा संभाल रहे हैं, वहीं कांग्रेस की तरफ से पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी और एमपी कांग्रेस के अध्यक्ष कमल नाथ, चुनाव प्रचार कमेटी के अध्यक्ष ज्योतिरादित्य सिंधिया समेत तमाम वरिष्ठ नेता मैदान में डटे हुए हैं। ये नेता मंदिरों में मत्था टेकने से लेकर आरोप-प्रत्यारोप की राजनीति भी कर रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X