ताज़ा खबर
 

बीजेपी नेता दिलीप घोष बोले- पार्टी में चुनाव लड़ने लायक लोगों की कमी, दूसरे दलों के नेताओं का स्वागत

लोकसभा चुनाव से पहले नेताओं की दलबदली का दौर जारी है। कई अन्य पार्टियों के नेताओं ने बीजेपी का दामन भी थामा है। टीएमसी, कांग्रेस और सीपीआई(एम) के नेताओं ने भारतीय जनता पार्टी का हाथ पकड़ा है।

dilip ghoshदिलीप घोष ( फोटो सोर्स : इंडियन एक्सप्रेस )

2019 Lok Sabha Election: पश्चिम बंगाल के बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष ने अपनी ही पार्टी पर टिप्पणी करते हुए आगामी लोकसभा के चुनाव में पार्टी की तरफ से कोई योग्य उम्मीदवार नहीं होने की बात कही है। उन्होंने यह भी इशारा किया कि यदि अन्य पार्टी से कोई बीजेपी में शामिल होना चाहता है तो उसके लिए रास्ता खुला है। बता दें कि बीजेपी में हाल में ही दो नेता शामिल हुए थे।

दिलीप घोष का बयानः उन्होंने कहा, ‘हमारे पास पार्टी नेता और कार्यकर्ता हैं, जो कड़ी मेहनत कर रहे हैं। हमने उन्हें पंचायत और विधानसभा चुनाव में टिकट दिया था। लेकिन लोकसभा चुनाव लड़ने लायक उम्मीदवार हमारे पास नहीं हैं, जो चुनाव जीत सकें।’ बाहर से आए हुए नेताओं को बीजेपी में अच्छे और ऊंचे पद देने से पार्टी के पुराने नेताओं में नाराजगी की बात से इनकार करते हुए कहा, ‘हमारी पार्टी में ऐसी कोई बात नहीं है। अगर कोई आना चाहता है और विकास के लिए हमारी पार्टी के साथ जुड़ना चाहता है तो हम कैसे उन्हें रोक सकते हैं?’

 

23 सीटों पर जीत का लक्ष्यः गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव से पहले नेताओं की दलबदली का दौर जारी है। कई अन्य पार्टियों के नेताओं ने बीजेपी का दामन भी थामा है। टीएमसी, कांग्रेस और सीपीआई(एम) के नेताओं ने भारतीय जनता पार्टी का हाथ पकड़ा है जिनमें टीएमसी विधायक अर्जुन सिंह और सांसद अनुपम हाजरा भी शामिल हैं। वहीं पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि राज्य की 42 लोकसभा सीटों में से 23 सीटें जीतने का लक्ष्य तय किया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Lok Sabha Election 2019: सपा को लगा झटका, पूर्व मंत्री ने थामा शिवपाल की पार्टी का दामन
2 Lok Sabha Election 2019: राहुल गांधी ने मोदी सरकार की नीतियों पर हमला बोला, कहा- पूरा का पूरा इनफॉरमल सेक्टर उड़ा दिया
3 मैं भी चौकीदार: मोदी के चुनाव अभियान पर राहुल का निशाना, जय शाह का नाम भी जोड़ा
ये पढ़ा क्या...
X