ताज़ा खबर
 

पश्चिम बंगाल: बाबुल सुप्रियो ने फोन पर गाली दी, धमकाया- मेयर ने दर्ज कराई शिकायत

पुलिस के पास दर्ज कराई गई शिकायत में तिवारी ने आरोप लगाया कि बाबुल ने न केवल उन्हें भद्दी गालियां दी, बल्कि उन्हें गंभीर परिणाम भुगतने की चेतावनी भी दी। बता दें कि इससे पहले भी तिवारी और बीजेपी के बीच भिड़ंत हो चुकी है।

Author नई दिल्ली | Published on: June 2, 2019 9:14 AM
पुलिस के पास दर्ज कराई गई शिकायत में तिवारी ने आरोप लगाया कि बाबुल ने न केवल उन्हें भद्दी गालियां दी, बल्कि उन्हें गंभीर परिणाम भुगतने की चेतावनी भी दी।(फाइल फोटो।)

पश्चिम बंगाल के आसनसोल के मेयर जितेंद्र कुमार तिवारी ने केंद्रीय मंत्री और क्षेत्र के सांसद बाबुल सुप्रियो के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। एक अंग्रेजी अखबार में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, मेयर का आरोप है कि बाबुल ने उन्हें फोन पर धमकाया और गालियां दीं। उधर, बाबुल सुप्रियो ने माना कि उन्होंने तृणमूल के शासन वाले आसनसोल नगर निकाय की अगुआई कर रहे तिवारी को फोन किया था।

द टेलिग्राफ में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, बाबुल सुप्रियो ने कहा, ‘मुझे पता चला था कि मेरे आसनसोल सीट से जीतने के बाद से तिवारी मुझे लगातार गालियां दे रहे हैं। इसके बाद मैंने उन्हें फोन किया और कहा कि वह ऐसा करना बंद करें। हालांकि, दुर्भाग्यवश उन्होंने बच्चों की तरह बर्ताव किया और मेरे खिलाफ झूठी शिकायत पुलिस में दर्ज कराई।’

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, पुलिस के पास दर्ज कराई गई  शिकायत में तिवारी ने आरोप लगाया कि बाबुल ने न केवल उन्हें भद्दी गालियां दी, बल्कि उन्हें गंभीर परिणाम भुगतने की चेतावनी भी दी। बता दें कि इससे पहले भी तिवारी और बीजेपी के बीच भिड़ंत हो चुकी है।

हाल ही में तिवारी ने बीजेपी कार्यकर्ताओं पर आरोप लगाया था कि उन्होंने पश्चिम बर्धमान स्थित तृणमूल के दफ्तर में तोड़फोड़ की। तिवारी ने बीजेपी कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी की मांग की थी। तिवारी ने आरोप लगाया था कि पुलिस इस मामले में बेहद धीमी रफ्तार से कार्रवाई कर रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्होंने यहां तक धमकी दी थी कि अगर तुरंत ऐक्शन नहीं लिया गया तो वह इलाके में स्थित बीजेपी के दफ्तर में तोड़फोड़ करेंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 ‘पीएम बताएं अमेरिका द्वारा जीएसपी दर्जा खत्म करने के बाद कैसे करेंगे आर्थिक विकास’- सुरजेवाला ने पूछा
2 Narendra Modi Cabinet Minister: मोदी सरकार के नए शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल की डिग्री पर भी उठा विवाद, निशंक बोले- कुछ गलत नहीं किया
3 Narendra Modi Government: कुर्सी संभालते ही बोले अमित शाह के जूनियर मंत्री- हैदराबाद आतंकियों का गढ़