ताज़ा खबर
 

मोदी कहेंगे तो ममता बनर्जी के खिलाफ़ भी लड़ूंगा चुनाव, बोले मिथुन चक्रवर्ती

ऐक्टर मिथुन चक्रवर्ती आजकल पश्चिम बंगाल में भाजपा के लिए चुनाव प्रचार कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि अगर मोदी कह दें तो वह ममता बनर्जी के खिलाफ भी चुनाव लड़ जाएंगे।

west bengal, mithunमुर्मू में भाजपा प्रत्याशी के लिए रोडशो करते मिथुन चक्रवर्ती। फोटो- पीटीआई

कुछ दिन पहले ही भाजपा में शामिल हुए अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती इन दिनों जोरशोर से प्रचार में लगे हुए हैं। भाजपा ने अपने प्रत्याशियों की आखिरी सूची भी जारी कर दी लेकिन इसमें भी मिथुन का नाम नहीं था। मिथुन पहले ही कह चुके हैं कि वह चुनाव नहीं लड़ेंगे। हालांकि आजतक पर प्रभु चावला के साथ इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा कि अगर मोदी कह दें तो वह ममता बनर्जी के खिलाफ भी चुनाव लड़ जाएंगे।

मिथुन चक्रवर्ती भाजपा के स्टार कैंपेनर हैं। सीधी बात कार्यक्रम में प्रभु चावला ने मिथुन से सवाल पूछा, अगर प्रधानमंत्री जिस सीट पर चुनाव लड़ती हैं, मिथुन दा भी वहीं से चुनाव लड़ें तो आपकी ना करने की हिम्मत होगी? इस पर मिथुन ने कहा, नहीं मेरी हिम्मत ना करने की नहीं होगी।

पश्चिम बंगाल में 27 अप्रैल यानी शनिवार को पहले चरण के मतदान होने हैं। यहां भले ही चुनाव प्रचार थम गया है लेकिन दूसरे क्षेत्रों में मिथुन चक्रवर्ती चुनाव प्रचार में लगे हुए हैं। शुक्रवार को उन्होंने कई रोडशो किए। झाड़ग्राम में हुए उनके रोडशो में जबरदस्त भीड़ जमा हुई। यहां मिथुन ने कहा, ‘ये लोग यहां इसलिए आए हैं क्योंकि इन्हें बदलाव चाहिए।’

मिथुन दा ने जंगलमहल के उम्मीदवारों के लिए भी रोडशो किया। वह लंबे सफेद कुर्ते में नजर आए। उन्होंने एमयूवी वाहन पर खड़े होकर लोगों का अभिवादन स्वीकार किया। उन्होंने यह भी कहा कि लोगों की भीड़ देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह पीएम मोदी को कितना प्यार करते हैं और इससे बंगाल में बदलाव का अंदाजा भी लगाया जा सकता है।

मिथुन ने रोडशो के दौरान कहा, यहां मैं किसी हीरो के रूप में नहीं बल्कि लोगों के दोस्त के रूप में आया हूं। उन्होंने कहा कि बंगाल की जनता से वह प्यार करते हैं और जनता उन्हें प्यार करती है। मिथुन चक्रवर्ती अब बंगाल के वोटर भी हो गए हैं। इससे पहले वह मुंबई में ही अपने मताधिकार का प्रयोग किया करते थे।

Next Stories
1 असम चुनावः ‘लव जिहाद’ और ‘लैंड जिहाद’ के खिलाफ लाएंगे कानून- बोले शाह; राहुल-अजमल पर यूं बोला हमला
2 बंगाल चुनावः 30% अल्पसंख्यक जुट जाएं, तो भारत में बना सकते हैं 4 नए PAK- ममता की TMC के नेता का बयान
3 भाजपा पर ममता का हमला, पान मसाला चबाने और तिलक लगाने वाले गुंडों को भेज परेशान कर रहे
आज का राशिफल
X