scorecardresearch

PM पर ममता का तीखा वार, कहा- मोदी की राजनीति देख हिटलर भी कर लेता आत्महत्या

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019):  पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पीएम मोदी पर तीखा हमला किया। चुनावी रैली में पीएम पर निशाना साधते हुए मोदी को हराने के लिए सभी राजनीतिक पार्टियों को एक होने को कहा है।

ममता बनर्जी (फोटो सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस)

Lok Sabha Election 2019: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने एक चुनावी रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने पीएम मोदी पर हिंसा और दंगों से राजनीति में जगह बनाने का आरोप लगाया। ममता ने हिटलर की तरफ इशारा करते हुए कहा कि अगर हिटलर जिंदा होता तो पीएम मोदी की राजनीति देख वह आत्महत्या कर लेता। बता दें कि ममता ने पीएम मोदी पर हमला उत्तर दिनाजपुर के रायगंज में एक चुनावी रैली के दौरान किया।

देश की पुरानी पार्टी बीजेपी को हराने में असमर्थः ममता बनर्जी ने पीएम मोदी पर वार करते हुए कहा कि देश की सबसे पुरानी पार्टी कांग्रेस बीजेपी के खिलाफ लड़ने में असमर्थ हो रही है। यही कारण है कि बीजेपी पूरे देश में अपनी पकड़ बनाने में सफल हो पाई है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी हिंसा और दंगों की राजनीति करते हैं। ममता ने रैली में पीएम को फ़ासीवाद का राजा बताया है। उनके अनुसार अगर हिटलर जिंदा होता, तो पीएम मोदी की राजनीती को देख खुदकुशी कर लेता। बता दें कि लोकसभा चुनाव को देखते हुए बीजेपी बंगाल में ताबड़तोड़ रैलियां कर रही है। वहीं रैलियों में पीएम मोदी ने ममता पर जमकर बरसतें हैं और बंगाल की हालात पर ममता को जिम्मेदार ठहराते हैं। इस पर पलटवार करते हुए ममता ने उन्हें जवाब दिया है।

National Hindi News, 9 April 2019 LIVE Updates:पढ़ें आज की बड़ी खबरें

 

कांग्रेस अकेले सरकार नहीं बना पाएगीः रायगंज की रैली में ममता ने केंद्र में सरकार बनाने के लिए कांग्रेस पर भी सवाल उठाएं हैं। उन्होंने कहा कि देश की पुरानी पार्टी कांग्रेस भी बढ़ते हुए बीजेपी को रोक नहीं पा रही है। ममता ने केंद्र में सरकार बनाने के लिए कांग्रेस को अन्य राजनीतिक पार्टियों का सहारा भी लेने की बात कही है। उनका मानना है कि राजनीतिक पार्टियों के मदद से ही पीएम मोदी को चुनाव में हराया जा सकता है और तभी एक नए भारत का निर्माण हो पाएगा।

Read here the latest Lok Sabha Election 2019 News, Live coverage and full election schedule for India General Election 2019

पढें Elections 2022 (Elections News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट