ताज़ा खबर
 

वीडियो: मेरा घरवाला पंजाबी है- बोलकर मुस्कुराने लगीं प्रियंका गांधी, पंजाबी में भाषण भी दिया

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने मंगलवार (14 मई) को पंजाब के बठिंडा में जनसभा की। इस दौरान उन्होंने लोगों को पंजाबी में संबोधित किया। वहीं, पूरा भाषण भी पंजाबी में ही दिया।

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा। फोटो सोर्स : एएनआई

Lok Sabha Election 2019: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने मंगलवार (14 मई) को पंजाब के बठिंडा में जनसभा की। इस दौरान उन्होंने लोगों को पंजाबी में संबोधित किया। वहीं, पूरा भाषण भी पंजाबी में ही दिया। उन्होंने कहा कि मेरा घरवाला भी पंजाबी है। यह कहकर प्रियंका मुस्कुराने लगीं। प्रियंका गांधी का भाषण पंजाबी में सुनकर लोग भी काफी उत्साहित दिखे।

पंजाबी में यह बोलीं प्रियंका गांधी : इस दौरान प्रियंका गांधी वाड्रा ने पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने पंजाबी भाषा में भी बातें कीं। प्रियंका गांधी ने कहा, ‘‘मेरा घरवाला पंजाबी है। हर मुसीबत दा सामना ओहनां ने मुस्करांदे होए कीता। मैं पंजाबियां दी धरती ते पंजाबी कौम नू सलाम करदी हां। पंजाबी कौम हर मुश्किल दा सामना डटके करदी है। अते सदा खुश रहंदे हुए चढ़दी कला विच्च रहंदी है।

National Hindi News, 15 May 2019 LIVE Updates: दिनभर की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

हिंदी में यह है मतलब: हिंदी में प्रियंका गांधी के इस बयान का मतलब है, ‘‘मेरे पति भी पंजाबी हैं। वह हर मुसीबत का सामना हंसते हुए करते हैं। मैं पंजाब के लोगों और उनकी धरती को सलाम करती हूं। पंजाबी लोग हर मुश्किल का डटकर सामना करते हैं और हमेशा खुश रहते हैं।’’

पीएम मोदी पर बोला हमला: प्रियंका गांधी ने पीएम मोदी की बादल वाली टिप्पणी पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा, ‘मोदी का सच अब लोगों के रडार पर है।’ गौरतलब है कि पीएम मोदी ने पिछले दिनों एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा था कि पाकिस्तान के बालाकोट में हवाई हमले के दौरान आसमान में बादल होने की वजह से भारतीय विमानों को पाकिस्तान के रडार से बचने में मदद मिली। पीएम मोदी ने कहा था कि उन्होंने ही रक्षा विशेषज्ञों को सलाह दी थी कि खराब मौसम के बावजूद वे हमले का दिन नहीं टालें।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Lok Sabha Election 2019: फिर पाला बदलेंगे नीतीश? बीच चुनाव जद(यू) के सुर बदलने से उठा सवाल, चुप हैं कुमार
2 गोड्डा: 2014 जैसा रहा वोटिंग पैटर्न तो भाजपा की हैट्रिक मुश्किल, JVM के पक्ष में लामबंद यादव-मुस्लिम-आदिवासी 
3 Lok Sabha Election 2019: जबरन बूथ में घुसने के मामले में बीजेपी के मंत्री पर एफआईआर, मौके पर ही चुनाव सामग्री छोड़ आने पर भी केस
ये पढ़ा क्या?
X