वसुंधरा के धमकी देने वाले मंत्री पर भड़के ग्रामीण, भगाते हुए बोले- अबकी बार विदाई तय है

विधानसभा चुनाव के दौरान प्रचार करने गए वसुंधरा सरकार के कृषि मंत्री को गांव वालों ने भगा दिया।

प्रभुलाल सैनी, कृषि मंत्री, राजस्थान सरकार (फोटोः सोशल मीडिया)

राजस्थान विधानसभा चुनाव में कई प्रत्याशियों को जमकर विरोध करना पड़ रहा है। अब इस फेहरिस्त में वसुंधरा के मंत्री प्रभुलाल सैनी भी शुमार हो गए हैं। अपने ही विधानसभा क्षेत्र अंता में जनसंपर्क के दौरान ईश्वरपुरा के ग्रामीण उन पर भड़क गए। इस दौरान गांव वालों ने उन्हें यह तक कह दिया कि अब आपकी विदाई तय है। इस दौरान लोगों ने उनसे विकास के बारे में सवालों की झड़ी लगा दी।

वीडियो से भी विवादों में हैं सैनीः गुस्साए लोगों के सवालों पर मंत्री ने आगे विकास करवाने का आश्वासन दिया तो गांव वालों ने कहा कि देख लिए आपके पांच साल। इसके बाद जैसे ही सैनी रवाना होने लगे तो कुछ लोगों ने कांग्रेस के समर्थन में नारे लगाने शुरू कर दिए। हाल ही में सैनी का एक वीडियो भी काफी वायरल हुआ है जिसमें वे कांग्रेस उम्मीदवारों को लेकर ग्रामीणों को धमकाते दिखे। वीडियो में उन्हें यह कहते हुए सुना गया, ‘जीतना तो दूर की बात है उसे (कांग्रेस प्रत्याशी को) जाने भी नहीं देंगे। गलतफहमी मत पालना औकात पर आ गए तो घुसने ही नहीं देंगे।’

नेताओं के वीडियो की बाढ़ः गौरतलब है कि हाल ही में अलवर की रामगढ़ विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी साफिया खान का भी एक वीडियो सामने आया था जिसमें वे एक कुर्सी पर खड़े होकर कुछ लोगों को संबोधित कर रही थीं। इस दौरान उन्होंने कहा था कि चाहे सिर फोड़ दो लेकिन चुनाव जीतना ही है। इससे पहले भी कहीं प्रत्याशियों के नोट बांटते तो कहीं मारपीट करते वीडियो सामने आ चुके हैं। राज्य में ठीक 10 दिन बाद मतदान होना है और 11 दिसंबर को नतीजे आएंगे।

पढें Elections 2021 समाचार (Elections News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट