ताज़ा खबर
 

VIDEO: बीजेपी कार्यकर्ताओं का पटना एयरपोर्ट पर प्रदर्शन, लगे ‘रविशंकर प्रसाद गो बैक’ के नारे

एयरपोर्ट के बाहर बड़ी संख्या में मौजूद पार्टी कार्यकर्ताओं ने 'रविशंकर प्रसाद गो बैक' के नारे लगाए। इतना ही नहीं कार्यकर्ताओं ने पार्टी के राज्यसभा सांसद आरके सिंह के समर्थन में नारेबाजी की।

ravi shanakar prasadपटना एयरपोर्ट पर लगे रविशंकर प्रसाद गो बैक के नारे। (image source-ani/file)

भाजपा कार्यकर्ताओं में टिकट वितरण को लेकर नाराजगी देखी जा रही है। जिसके चलते आगामी चुनावों में भाजपा को भीतरघात से निपटना बड़ी चुनौती साबित हो सकती है। इसका नजारा उस वक्त देखने को मिला, जब केन्द्रीय मंत्री और पटना साहिब सीट से उम्मीदवार बनाए गए रविशंकर प्रसाद को पार्टी कार्यकर्ताओं के ही विरोध का सामना करना पड़ा। दरअसल रविशंकर प्रसाद मंगलवार को बिहार पहुंचे थे और जब वह पटना एयरपोर्ट से बाहर निकल रहे थे, तो एयरपोर्ट के बाहर बड़ी संख्या में मौजूद पार्टी कार्यकर्ताओं ने ‘रविशंकर प्रसाद गो बैक’ के नारे लगाए और काले झंडे दिखाए। इतना ही नहीं कार्यकर्ताओं ने पार्टी के राज्यसभा सांसद आरके सिंह के समर्थन में नारेबाजी की।

मीडिया के साथ बातचीत में कार्यकर्ताओं ने कहा कि ये हवा-हवाई नेता हैं, इनके पास कार्यकर्ता नहीं हैं। पार्टी कार्यकर्ताओं ने मजबूती से जनता के बीच काम किया, लेकिन एक गलत आदमी को टिकट दिया गया है, जो कभी भी जनता और समाज के बीच नहीं रहा। वहीं पार्टी कार्यकर्ताओं ने आरके सिन्हा का समर्थन किया और उन्हें जमीनी नेता करार दिया। वहीं रविशंकर प्रसाद के स्वागत में भी बड़ी संख्या में एयरपोर्ट पहुंचे थे। टाइम्स नाउ की एक खबर के अनुसार, रविशंकर प्रसाद के एयरपोर्ट से जाने के बाद उनके समर्थकों की प्रदर्शन कर रहे कार्यकर्ताओं से झड़प भी हुई और एयरपोर्ट पर मौजूद सुरक्षाबलों ने स्थिति को संभाला।

बता दें कि पटना साहिब सीट पर भाजपा ने इस बार शत्रुघ्न सिन्हा का टिकट काट दिया है। शत्रुघ्न सिन्हा के पार्टी विरोधी बयानों के चलते इसकी उम्मीद भी की जार ही थी। ऐसे में पटना साहिब सीट पर कई उम्मीदवार दावेदार बताए जा रहे थे, जिनमें से एक भाजपा के राज्यसभा सांसद आरके सिंह भी थे। चूंकि पटना साहिब सीट भाजपा का गढ़ रही है और इस सीट पर कायस्थों का दबदबा रहा है, यही कारण है कि कई कायस्थ उम्मीदवार पटना साहिब से भाजपा का टिकट चाह रहे थे। भाजपा ने पटना साहिब से केन्द्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद को टिकट देने का फैसला किया है। यही वजह है कि पार्टी कार्यकर्ता भी यहां पर दो फाड़ नजर आ रहे हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Lok Sabha Election 2019: NC नेता का विवादित बयान, कहा- मोदी ‘टेररिस्तान’ के बराबर
2 Lok Sabha Election 2019: बीजेपी में शामिल हुईं जयाप्रदा, जानें फिल्मों से राजनीति तक का सफर
3 Lok Sabha Election 2019: गिरिराज नवादा चाहते हैं, पर इलाके के मिजाज की कुछ और ही है कहानी
Ind Vs Aus 4th Test
X