scorecardresearch

उत्तराखंड चुनावः जुबिन नौटियाल के पिता को भाजपा ने दिया टिकट, गायक ने बताया, क्या है उनके इलाके का हाल

Uttarakhand Election: जुबिन नौटियाल ने कहा कि यह बदलाव का समय है। मैंने अपने क्षेत्र में बचपन से परेशानी देखी है। उन्होंने अपने पिता के बारे में कहा कि मैं शुभकामना देना चाहूंगा।

Jubin Nutiyal, Bollywood Singer
बॉलीवुड सिंगर जुबिन नौटियाल(फोटो सोर्स: ट्विटर)।

उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव एक चरण में होंगे। इसके लिए मतदान 14 फरवरी को डाले जाएंगे और नतीजे 10 मार्च को घोषित होंगे। इस बीच राज्य में सत्ताधारी दल भारतीय जनता पार्टी ने प्रत्याशियों की पहली सूची जारी कर दी है। इसमें 59 सीटों पर उम्मीदवारों के नाम तय किये गए हैं। इस सूची में बॉलीवुड सिंगर जुबिन नौटियाल के पिता राम शरण नौटियाल को चकराता विधानसभा से भाजपा ने टिकट दिया है।

ट्वीट में लिखा: पिता को टिकट मिलने पर खुशी जाहिर करते हुए जुबिन नौटियाल ने एक ट्वीट में कहा, “मेरे पिता रामशरण नौटियाल को चकराता विधानसभा से टिकट मिलने पर बधाई।” इसके साथ ही उन्होंने सीएम पुष्कर सिंह धामी को भी टैग कर उनकी तारीफ की है और कहा, पहाड़ों का वक्त आ गया।

एबीपी न्यूज चैनल से बात करते हुए जुबिन ने अपने इलाके का हाल बयां किया। उन्होंने कहा कि मैंने अपने क्षेत्र में बचपन से परेशानी देखी है। उन्होंने अपने पिता के बारे में कहा कि मैं उन्हें शुभकामना देना चाहूंगा। उन्होंने अपने इलाके के लिए काफी संघर्ष किया है। भाजपा सरकार ने उन्हें मौका दिया, यह बदलाव का समय है।

मेरे पिता ने अपने अंदर की आवाज सुनी: उन्होंने कहा कि मेरे अंदर अगर मेरे इलाके के लिए कोई दर्द है तो वो मेरे पिता की वजह से है। वो चकराता विधानसभा के लिए बेहद उपयुक्त प्रत्याशी हैं। उन्हें इस क्षेत्र की अच्छी नॉलेज है। जुबिन नौटियाल ने कहा कि इंसान को अपने अंदर की आवाज सुननी चाहिए और मेरे पिता उसी को सुन रहे हैं। इसमें मैं उनके साथ हूं।

खुद राजनीति में आने को लेकर जुबिन नौटियाल ने कहा कि मुझे मेरे श्रोताओं ने खूब प्यार दिया है, मैं अभी संगीत ही करना चाहता हूं। लेकिन चकराता से मेरी काफी यादें जुड़ी हैं। अगर किसी इलाके का विकास होना होता है तो एक बदलाव की लहर आती है। उस लहर का नाम राम शरण नौटियाल है। वहीं अपने पिता के लिए प्रचार करने के सवाल पर उन्होंने कहा कि, जी हां मैं सच के लिए वोट अपील करूंगा। मैं सही उम्मीदवार के लिए वोट के लिए प्रचार जरूर करूंगा।

उन्होंने लोगों से अपील की कि इस बार सही बटन दबाएं और सही प्रत्याशी का चुनाव करें, जो चकराता का विकास करने में सक्षम हो। बल्कि उन्हें ना चुने जो सालों पॉवर में रहकर कुछ ना कर पाये।

पढें उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 (Uttarakhandassemblyelections2022 News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट