ताज़ा खबर
 

वीडियो: …जब योगी आदित्यनाथ पर बरसे थे अनुपम खेर, बोले- वो बकवास करते हैं, उनको डांटना चाहिए, निकाल देना चाहिए

योगी आदित्यनाथ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री बन चुके हैं। लेकिन इस बीच एक्टर अनुपम खेर का एक वीडियो दोबारा सोशल मीडिया पर दिखने लगा है।

अनुपम खेर के बयान पर योगी आदित्यनाथ ने भी पलटवार किया था।

योगी आदित्यनाथ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री बन चुके हैं। लेकिन इस बीच एक्टर अनुपम खेर का एक वीडियो दोबारा सोशल मीडिया पर दिखने लगा है। वह वीडियो एक डिबेट का है जिसमें अनुपम खेर ने योगी आदित्यनाथ और साध्वी प्राची के खिलाफ बयान दिया था। वह बयान उस वक्त भी हिट हो गया था क्योंकि आमतौर पर अनुपम खेर बीजेपी के सपोर्ट में बोलते रहे हैं। इतना ही नहीं उनकी पत्नी किरण खैर तो बीजेपी से सांसद भी हैं। ऐसे में अनुपम खैर के बीजेपी के खिलाफ बोलने पर सबको हैरानी हुई। वह डिबेट जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी (जेएनयू) में लगे देश विरोधी नारे के मामले पर हुई थी। उसमें देश में बढ़ती असहिष्णुता पर बातचीत हो रही थी। डिबेट में अनुपम खेर से पहले कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला कुछ बीजेपी नेताओं का नाम लेकर गए थे जिन्होंने विवादित बयान दिए थे। उसके बाद अनुपम खेर का नंबर आया।

फिर अनुपम खेर बोले ‘आपकी पार्टी की नेता इंदिरा गांधी ने देश में आपातकाल लगाकर सबसे बड़ी असहिष्णुता दिखाई थी।’ उसके बाद उन्होंने राहुल गांधी पर भी निशाना साधा था। उन्होंने सोनिया परिवार को ‘बाहर का आया हुआ’ भी बताया था। उसके बाद अनुपम खेर ने आगे कहा, ‘आपकी पार्टी के नेता (दिग्विजय सिंह) ने तो एक महिला नेता को टंच माल तक कह दिया था मैं लिस्ट तैयार करके नहीं आया हूं। जिन लोगों ने बोला है मैं उनका बचाव नहीं कर रहा हूं, उन लोगों को जू…..ला…. ओम नम: शिवाय, ओम नम: शिवाय अंदर कर देना चाहिए जिन लोगों ने इस तरह की बदतमीजी की है, हैं कुछ पार्टी में ऐसे लोग जो बकवास करते हैं चाहे वह साध्वी हैं, योगी हैं उनको अंदर कर देना चाहिए..मा… डांटना चाहिए और निकाल देना चाहिए।’

हालांकि, अनुपम खेर के इस बयान के बाद योगी आदित्यनाथ ने भी पटलवार किया था। उन्होंने अनुपमर खेर को रील ही नहीं रियल लाइफ का भी विलन बताया था। इस वीडियो को अब डायरेक्टर विनोद कापड़ी ने शेयर किया है। हिस्ट्री ऑफ इंडिया नाम के ट्विटर अकाउंट वाले वीडियो को ही 1600 से ज्यादा लोग शेयर कर चुके हैं।

पूरा बयान यहां देखिए 

देखिए संबंधित वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App