ताज़ा खबर
 

डिंपल यादव ने मोदी के मंत्री पर साधा निशाना, यूपी में पीसी के दौरान खुद कटवाई बिजली

हाल ही में केंद्रीय ऊर्जा मंत्री पीयूष गोयल वाराणसी में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे तभी बिजली गुल हो गई। बिजली करीब पौन घंटे गायब रही, जिससे केंद्रीय मंत्री को बैठे बिठाए मुद्दा मिल गया। इ

डिंपल यादव ने केंद्रीय ऊर्जा मंत्री पीयूष गोयल पर लगाया गंभीर आरोप।

यूपी के आखिरी चरण के चुनाव प्रचार के दौरान सभी राजनीतिक दलों ने एक-दूसरे पर जमकर निशाना साध रहे हैं। अंतिम चरण के चुनाव प्रचार के दौरान यूपी के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की पत्नी और समाजवादी पार्टी की स्टार प्रचारक डिंपल यादव ने भदोही में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय ऊर्जा मंत्री पीयूष गोयल को जवाब दिया। डिंपल ने पीयूष गोयल पर आरोप लगाया कि पीयूष गोयलजी वाराणसी में प्रेस कॉन्फ्रेंस करने गए थे और होटल की बिजली खुद ही गोल कर दी। जबकि बगल के घरों में बिजली थी। इसको कारनामा कहते हैं। डिंपल यहीं नहीं रूकीं, उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा , ‘लोगों को आपके अखिलेश भईया पर इतना भरोसा है कि प्रधानमंत्री जी को 3-3 बार बनारस में रोड शो करना पड़ रहा है।

हाल ही में केंद्रीय ऊर्जा मंत्री पीयूष गोयल वाराणसी में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे तभी बिजली गुल हो गई। बिजली करीब पौन घंटे गायब रही, जिससे केंद्रीय मंत्री को बैठे बिठाए मुद्दा मिल गया। इसके बाद पीयूष गोयल ने अखिलेश यादव सरकार पर जमकर हमला बोला और अखिलेश सरकार पर बिजली वितरण में भेदभाव का आरोप लगाया। इसी मुद्दे पर ट्वीट करते हुए केंद्रीय ऊर्जा मंत्री पीयूष गोयल ने लिखा कि, ”सौगंध गंगा मैया की, आज काशी में संवाददाता सम्मेलन के दौरान बिजली गुल देख कर सपा के खोखले दावों की पोल खुल गई।” पीयूष गोयल ने कहा कि प्रधानमंत्री की योजना है कि 15 अगस्त 2022 तक देश के सभी शहरों, गांवो को चौबीस घंटे बिजली मिले। इससे जुड़े मसौदे पर देश के सभी राज्यों ने हस्ताक्षर किए। लेकिन सिर्फ यूपी सरकार ने अब तक इस मसौदे पर हस्ताक्षर नहीं किए हैं।

गौरतलब है कि यूपी में सातवें चरण के लिए 8 मार्च को मतदान होना है। इस चरण में वाराणसी समेत 40 विधानसभा सीटों के लिए वोटिंग होनी है। इसे लेकर सभी दलों ने पूरी जोर-आजमाइश कर रखी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वाराणसी में शनिवार को रोड शो और रविवार को रोड शो और चुनावी सभा को संबोधित किया। आज 5 बजे से चुनाव प्रचार थम गया है। इस चरण में जिन जगहों पर चुनाव होना है उनमें- वाराणसी गाजीपुर, जौनपुर, चंदौली, मिर्जापुर, भदोही और सोनभद्र जिले शामिल है। 11 मार्च को पता चलेगा की सूबे की सत्ता किसके हाथ में रहेगी।

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘नरेंद्र मोदी से हिसाब मांगने के बजाय राहुल गांधी अपनी पार्टी के 60 साल के कुशासन का हिसाब दें’
2 यूपी में बोले राहुल गांधी- चाहता हूं ओबामा की पत्नी जब खाना बनाए तो पतीला ‘मेड इन जौनपुर’ हो
3 अखिलेश यादव का पीएम नरेंद्र मोदी पर तंज- दिल्ली में मन नहीं लगता तो हमसे कुर्सी की अदला-बदली कर लें
यह पढ़ा क्या?
X