ताज़ा खबर
 

केशव प्रसाद मौर्य ने कहा- भाजपा सरकार बनी तो डिंपल यादव के लिए करेंगे सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

उन्होंने कहा कि प्रदेश की किसी भी महिला को डर के साय में रहने नहीं दिया जाएगा और उन्हें भी सुरक्षा के साथ पूर्ण आजादी दी जाएगी।

Author इलाहाबाद | February 25, 2017 13:00 pm
बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य।

उत्तर प्रदेश में चुनावी माहौल इतना गरम हो चुका है कि सभी राजनीतिक पार्टियां एक दूसरे पर तीखे बयानों की बारिश कर रही हैं। वहीं बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मोर्य ने मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर हमला बोलते हुए कहा कि प्रदेश में जैसे ही बीजेपी की सरकार बनेगी वो अखिलेश की पत्नी डिंपल यादव की सुरक्षा का इंतजाम करेंगे। मौर्य ने कहा कि जहां पर एक मुख्यमंत्री की पत्नी खुद को सुरक्षित नहीं समझती हों वहां की आम महिलाएं खुद को सुरक्षित कैेसे मान सकती हैं। कैशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि सूबे में हर महिला की सुरक्षा के लिए कड़े कदम उठाए जाएंगे। उन्होंने कहा कि प्रदेश की किसी भी महिला को डर के साय में रहने नहीं दिया जाएगा और उन्हें सुरक्षा के साथ जीने की पूर्ण आजादी दी जाएगी।

इसके बाद मौर्य ने अखिलेश के गधे वाले बयान पर हमला बोलते हुए कहा कि अखिलेश को डर लगने लगा है कि वे विधानसभा चुनावों में हारने वाले हैं इसलिए मुख्यमंत्री इस प्रकार की बयानबाजी कर रहे हैं। मौर्य ने कहा कि अखिलेश के इन बयानों से लगता है कि उन्हें अब गधों से भी भय लगने लगा है। इससे पहले मोदी ने अखिलेश के गधे वाले बयान पर कहा था कि गधा अपने मालिक का वफादार होता है और बिना भेदभाव किए सभी के लिए एक जैसा काम करता है। उन्होंने कहा था कि सवा सौ करोड़ देशवासी हमारे मालिक हैं। अखिलेश को गधों से इतनी नफरत क्यों है? उन्होंने कहा, “अखिलेश मुझ पर हमला करें, बेचारे गधों पर क्यों हमला कर रहे हैं?

इसके साथ ही समाजवादी पार्टी प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी द्वारा कुछ दिन पहले मोदी और बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को आतंकवादी बताए जाने पर मौर्य ने कहा कि सूबे के मुख्यमंत्री को अपने लोगों के बयान पर ध्यान देना चाहिए और इस तरह की बयानबाजी की निंदा करनी चाहिए। आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश में आठ चरणों में चुनाव होने हैं जिनमें से चार चरणों के चुनाव हो चुके हैं। इस सियासी माहौल में सभी पार्टियों का एक दूसरे पर निशाना साधना लाज़मी है लेकिन इनकी बयानबाजियों का मतदान पर क्या असर पड़ता है यह तो 11 मार्च को ही पता चल पाएगा जब चुनावों के नतीजें घोषित किए जाएंगे।

देखिए वीडियो - उत्तर प्रदेश चुनाव 2017: कांग्रेस ने जारी की स्टार कैंपेनर्स की लिस्ट, प्रियंका गांधी का नाम भी शामिल

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App