ताज़ा खबर
 

UP Election 2017: जौनपुर में बोले राहुल गांधी- यूपी को बनाएंगे दुनिया की फैक्ट्री, होंगे मेड इन यूपी स्मार्टफोन

बता दें कि आज यूपी में सातवे और आखिरी चरण के मतदान का चुनाव प्रचार थम जाएगा। 8 मार्च को 7 जिलों की 40 सीटों पर मतदान होगा

Rahul Gandhi Jaunpur, Made in jaunpur, Rahul Gandhi Rally, Barack Obama Wife, Rahul Gandhi jaunpur news, UP Assembly Electionsउत्तर प्रदेश में एक चुनावी रैली को संबोधित करते राहुल गांधी। (PTI File Photo)

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी जौनपुर में रैली को संबोधित कर रहे हैं। यहां उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा, “मोदी जी ने गाय को चारा खिला दिया। मोदी जी जो आपने वादे बनारस से किए वो पूरे नहीं किए। अगर आपने वादे पूरे किए होते तो आपको तीन रोडशो नहीं करने पड़ते। रिश्ता जताने से नहीं बनता, निभाने से बनता है।” राहुल गांधी ने कहा, “मोदी जी कहते हैं कि वो गंगा के बेटे हैं। मोदी जी क्या पूरे देश में गंगा मां को एक ही बेटा मिला। वो भी गुजरात में। क्या यूपी के बेटे गंगा मां के बेटे नहीं हैं। मोदी जी के अच्छे दिन वाली पिक्चर फ्लॉप हो गई। अच्छे दिन वाली फिल्म में एक्टर और एक्ट्रेस दोनों मोदी जी है। ”

जनता से वादा करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि यूपी को हम दुनिया की फैक्ट्री बनाने जा रहे हैं। आपके खून-पसीने का फल आपको दिलवाएंगे। फोन पर लिखा होगा मेड इन उत्तर प्रदेश। उन्होंने युवाओं से वादा करते हुए कहा कि प्रदेश में हाई क्लास कोचिंग सेंटर लगाए जाएंगे। राहुल बोले , “हर युवा बैंक में रोजगार चाहता है। पूरे यूपी में कोचिंग सेंटर लगे हुए हैं। वहां लोगों से पूछा जाता है कि आपके पास पैसे हैं? यूपी की सरकार को हर जिले में हाई क्वालिटी कोचिंग सेंटर खेलेगी। जहां कोई फीस नहीं लगेगी।”

पीएम मोदी के विदेशी दौरों पर हमला बोलते हुए राहुल ने कहा, “अमेरिका जाके ओबामा से गले मिलते हैं सुषमा स्वराज से कहते हैं तुम्हारी जरूरत नहीं है। तुम बैठो यहां मैं जा रहा हूं अमेरिका। मोदी जी सब कुछ स्वंय करते हैं। इसरो ने रॉकेट भेजा मोदी जी कहते हैं मैने किया। सरकार लाएंगे। मोदी जी की आयु हो गई है, वो बुजुर्ग होगए हैं।”

देखें क्या बोले राहुल गांधी-

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 उत्तर प्रदेश चुनाव: जौनपुर में बोले अखिलेश, पीएम मोदी ने बिजली को भी हिंदू-मुस्लिम में बांट दिया
2 क्या पीएम नरेंद्र मोदी की वजह से नहीं कर पाए राहुल गांधी और अखिलेश यादव संयुक्त पत्रकार वार्ता?
3 UP Election 2017: राहुल गांधी-अखिलेश यादव की वाराणसी में होने वाली साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस रद्द, बीजेपी बोली- पीएम के रोडशो से डर गए
IPL 2020 LIVE
X