ताज़ा खबर
 

उमा भारती बोलीं- यूपी में भाजपा प्रचंड बहुमत से बनाएगी सरकार, चुनाव बाद कपिल शर्मा के शो में जाएंगे राहुल गांधी

उमा भारती ने कहा है कि यूपी चुनाव में सपा, कांग्रेस और बसपा 150 सीटों पर सिमट जायेगी जबकि भाजपा 250 से उपर सीटें जीतकर पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाएगी।

एक चुनावी रैली में केंद्रीय मंत्री उमा भारती। (फोटो-PTI)

केन्द्रीय जल संसाधन मंत्री उमा भारती ने कहा है कि यूपी चुनाव में सपा, कांग्रेस और बसपा 150 सीटों पर सिमट जायेगी जबकि भाजपा 250 से उपर सीटें जीतकर पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाएगी। मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ में पत्रकारों द्वारा पूछे गये सवालों के जवाब में उन्होंने कहा कि पिछले 5-7 दिनों से अखिलेश यादव ब्लेड प्रेशर (बीपी) की बात कर रहे हैं तो मुझे लगता है कि उनके साथ कोई समस्या है, इसलिए उन्हें मेडिकल कॉलेज लखनऊ जाकर अपना चेक अप कराना चाहिये। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि पूरे राज्य में भाजपा के पक्ष में लहर चल रही है। खुद मीडिया भी इस बात को दिखा रहा है। उमा भारती टीकमगढ में लाइफ लाइन ट्रेन और खेल परिसर के उद्घाटन के मौके पर पत्रकारों से बात कर रही थीं।

वहीं राहुल गांधी द्वारा नरेन्द्र मोदी पर कसे गये तंज, जिसमें राहुल गांधी ने मोदी जी पर कहा कि दिल वाले दुल्हनियां की तर्ज पर लोगों को सपने दिखाये थे और फिर गब्बर सिंह के रूप में नजर आये, इसके जवाब में उमा भारती ने कहा कि महान नेहरू गांधी परिवार में जन्म लेने वाले राहुल गांधी अगर इस तरह की बात कर रहे हैं तो लगता है कि अब उनका मूड राजनीति करने का नहीं है बल्कि राजनीति छोड़कर कपिल शर्मा के शो में जाने का है। उमा ने कहा कि राहुल गांधी ने एक बड़े परिवार में जन्म लिया है लेकिन जिस तरह से वह बातें करते हैं उससे लगता नहीं है कि वह देश की सबसे बड़ी पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष हैं।

अखिलेश यादव द्वारा सपा कांग्रेस के गठबंधन को लेकर कही गई बात कि यह गठबंधन दो परिवारों का नही बल्कि दो युवाओं का मिलन है, इसके जवाब में उमा भारती ने कहा कि एक को चांदी की तस्तरी में रखकर मुख्यमंत्री का पद मिल गया तो वही राहुल गांधी पूर्व प्रधानमंत्री के परिवार से आते हैं। इन्हें युवाओं के दर्द से क्या वास्ता। उमा ने आरोप लगाया कि इन युवाओं के राज में ही यूपी के युवा और नौजवान फटेहाली और बेरोजगारी, तंगहाली और बदहाली से जूझ रहे हैं। ये लोग उन युवाओं के लिये कुछ नहीं कर सके। इसलिए विधान सभा चुनावों में युवा ही उन्हें माकूल जवाब देंगे।

वीडियो देखिए- बुलंदशहर गैंगरेप पर उमा भारती बोलीं- “मेरे शासन में होता तो बलात्कारियों की चमड़ी उतरवा देती”

वीडियो देखिए- स्टूल पर खड़ी होकर उमा भारती ने दिया भाषण

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App