ताज़ा खबर
 

अखिलेश यादव पर बरसे राजनाथ सिंह, कहा- मुख्यमंत्री में नहीं है प्रजापति के खिलाफ कार्रवाई करने का साहस

राजनाथ ने कहा कि बसपा के हाथी की सेहत पीपल का पत्ते की जगह केवल पैसा खाने से खराब हो गयी है।

Author बलिया/सोनभ्रद (उत्तर प्रदेश) | March 1, 2017 9:06 PM
बलिया जिले में एक चुनावी रैली को संबोधित करते केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह। (PTI Photo/1 March, 2017)

केन्द्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने बुधवार (1 मार्च) को बलात्कार मामले में घिरे काबिना मंत्री गायत्री प्रजापति पर कार्रवाई को लेकर अखिलेश सरकार पर हमला किया। राजनाथ ने बलिया और सोनभ्रद में आयोजित चुनावी सभाओं में बलात्कार मामले में घिरे काबिना मंत्री गायत्री प्रजापति का कथित रूप से बचाव करने को लेकर सपा पर जमकर हमला करते हुए कहा, ‘सपा सरकार का मंत्री बलात्कार करता है और मुख्यमंत्री उसपर कार्रवाई करने का साहस नहीं दिखाता है। उच्चतम न्यायालय को इसके लिए हस्तक्षेप करना पड़ता है।’ उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री का पद विक्रमादित्य के सिंहासन की तरह होता है। इस पर बैठने वाले को केवल न्याय करना पड़ता है।

मालूम हो कि राज्य के परिवहन मंत्री प्रजापति पर उच्चतम न्यायालय के आदेश पर बलात्कार का मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस उनकी गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है, लेकिन उसे कामयाबी नहीं मिली है। केन्द्रीय मंत्री ने मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए कहा कि प्रदेश मे चौबीस घण्टे बिजली देने का वादा करने वाले अखिलेश के उत्तर प्रदेश में जनता को बिजली नहीं केवल बिजली का बिल मिल रहा है। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा कि जिसने चुनाव से चार माह पहले ही खटिया पकड़ ली हो वह चुनाव क्या लड़ेगा?

राजनाथ ने कहा कि बसपा के हाथी की सेहत पीपल का पत्ते की जगह केवल पैसा खाने से खराब हो गयी है। उन्होंने इसके साथ ही कहा कि पंक्चर और बिना चेन की साइकिल केवल हाथ के सहारे लखनऊ नहीं जा सकती। सर्जिकल स्ट्राइक का जिक्र करते हुए उन्होंने सोनभ्रद में आयोजित जनसभा में कहा कि पाकिस्तान से कुछ आतंकवादियों ने भारत में घुस कर हमारे 17 बहादुर जवानों की हत्या की, हमने निर्णय लिया कि इसका बदला जरूर लेंगे। इसके बाद पाकिस्तान में घुस कर हमारे जवानों ने आतंकवादियों को जवाब दिया। उन्होंने सपा और कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि सपा-कांग्रेस ने गठबंधन नहीं किया है। जनता को ठगने के लिए यह ठगबंधन है।

मायावती पर राजनाथ सिंह का तंज, बसपा सुप्रीमो हाथी को पत्ते की जगह करेंसी नोट खिलाने लगी हैं

केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने सोमवार (27 फरवरी) को बसपा मुखिया मायावती पर तंज कसते हुए कहा कि वे हाथी को पत्ते की जगह करेंसी नोट खिलाने लगी हैं। सिंह ने सोमवार (27 फरवरी) को भदोही (मिर्जापुर) में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा, ‘मायावती हाथी को पत्ते के जगह करेंसी नोट खिलाने लगी हैं, इसलिए लोग बसपा छोड़कर यह हमारे यहां आने लगे हैं।’ गौरतलब है कि भदोही जिले की तीन विधानसभा सीटों पर भदोही से रविन्द्र नाथ त्रिपाठी, औराई से दीनानाथ भास्कर, ज्ञानपुर से महेन्द्र बिंद को प्रत्याशी बनाया है और तीनों ही बसपा से भाजपा में आये हैं। उन्होंने कहा कि आपको यह नहीं देखना है कि प्रत्याशी कैसा है। देश और प्रदेश को देखते हुए आपको कमल के फूल को देखना है।

उत्तर प्रदेश चुनाव 2017: मायावती ने किसी भी पार्टी के साथ गठबंधन करने से किया इंकार

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App