ताज़ा खबर
 

क्या पीएम नरेंद्र मोदी की वजह से नहीं कर पाए राहुल गांधी और अखिलेश यादव संयुक्त पत्रकार वार्ता?

अटकलों का बाज़ार गर्म है कि आखिर क्या वजह हो गई कि ऐन अहम मौक़े पर अखिलेश और राहुल की प्रेस कॉन्फ्रेंस रद्द कर दी गई ।

एक रोड शो में राहुल गांधी, अखिलेश यादव और डिंपल यादव साथ में। (Photo Source: Twitter/Congress)

यूपी चुनाव अंतिम चरण की वोटिंग के लिए सोमवार 6 मार्च प्रचार का आखिरी दिन है। सोमवार को वाराणसी में मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और राहुल गांधी को एक संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस करनी थी, लेकिन ऐन मौक़े पर ये प्रेस कॉन्फ्रेंस रद्द कर दी गई, इसको लेकर अटकलों का बाज़ार गर्म है कि आखिर क्या वजह हो गई कि ऐन अहम मौक़े पर जब अखिलेश और राहुल को चुनाव प्रचार के ख़त्म होने से ठीक पहले मतदाताओं के सामने अपनी मज़बूत दावेदारी पेश करनी थी, तो ये प्रेस कॉन्फ्रेंस रद्द कर दी गई ।

जानकारी के मुताबिक वाराणसी में राहुल गांधी के नहीं पहुंच पाने की वजह से ये प्रेस कॉन्फ्रेंस रद्द की गई है। दरअसल जिला प्रशासन ने राहुल के प्लेन को वाराणसी में लैंड करने की इजाजत नहीं दी, क्योंकि जिस एयरपोर्ट पर राहुल के प्लेन को उतरना था वहीं से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का प्लेन दिल्ली के लिए रवाना होना है, इसलिए एयरपोर्ट को अभी बाकी सारे दूसरे फ्लाइट्स की लैंडिंग और टेकऑफ के लिए बंद कर दिया गया है। पीएम की दिल्ली रवानगी के बाद ही इस एयरपोर्ट को खोला जाएगा

आप को बता दें कि इस प्रेस कॉन्फ्रेंस के लिए कांग्रेस के नेता रणदीप सुरजेवाला वाराणसी भी पहुंच गए थे, लेकिन प्रेस कॉन्फ्रेंस में राहुल गांधी की मौजूदगी नहीं होने की वजह से इसे टालने का फैसला लिया गया। आपको बता दें कि यूपी में 8 मार्च को होने वाले हैं, और आखिरी चरण के मतदान से पहले सभी राजनीतिक पार्टियों ने प्रचार में जी-जान लगा दिया है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शनिवार और रविवार को वाराणसी में विशाल रोडशो किया था, उनके इस रोड में विशाल जनसमूह उमड़ा था। सीएम अखिलेश यादव और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने भी शनिवार को एक रोड शो आयोजित किया था, इस रोडशो में भी कांग्रेस और समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने बड़े जोशो खरोश के साथ शिरकत की थी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 UP Election 2017: राहुल गांधी-अखिलेश यादव की वाराणसी में होने वाली साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस रद्द, बीजेपी बोली- पीएम के रोडशो से डर गए
2 उत्तर प्रदेश चुनाव: मिर्जापुर में सिर्फ जातीय दांवपेच, रोजी-रोटी मुद्दा नहीं
3 उत्तर प्रदेश चुनाव: जौनपुर में मुन्ना बजरंगी की शान और दल की साख का सवाल
IPL 2020 LIVE
X