ताज़ा खबर
 

जौनपुर रैली: खराब सड़कों पर पीएम मोदी ने अखिलेश को घेरा, कहा- अपने नए यार को बैठाकर यहां साइकिल चलाकर दिखाओ

पीएम मोदी वाराणसी के जौनपुर में रैली की।

पीएम मोदी वाराणसी के जौनपुर में रैली कर रहे हैं। वहां उन्होंने सर्जिकल स्ट्राइक का जिक्र किया। सर्जिकल स्ट्राइक का जिक्र करके मोदी ने विपक्ष पर निशाना साधा। मोदी ने कहा कि विपक्षी लोग उनसे सर्जिकल स्ट्राइक का सबूत मांग रहे थे। मोदी ने कहा कि विपक्ष के लोगों को जौनपुर में शहीदों के घर आकर देखना चाहिए कि देश के लिए कैसे जान दी जाती है।

मोदी ने रैली के शुरू होने के बाद पहले लोगों को चुप होने के लिए कहा। मोदी ने कहा कि लोग उनको देखकर काफी उत्साह में हैं जिसकी वजह से हो रहे शोर में वह बोल नहीं पा रहे। इसके बाद मोदी ने भारत माता की जय के नारे भी लगवाए। मोदी ने अखिलेश सरकार पर हमला किया। मोदी ने कहा कि यूपी सरकार के काम नहीं कारनामे बोलते हैं। मोदी ने यह भी कहा कि चुनाव के नतीजों में सपा, बसपा और कांग्रेस का सूपड़ा साफ हो जाएगा। मोदी ने कहा कि वह आने वाले दिनों में यूपी के सभी गांवों में बिजली लगवाएंगे। इसके बाद मोदी कहा कि भाजपा की सरकार सबका साथ सबका विकास करना चाहती है। मोदी ने कहा कि इसके लिए उनको सबका साथ चाहिए।

रैली में मोदी ने यह भी कहा कि पांच चरणों के मतदान के बाद आ रही खबरों के हिसाब से भाजपा को बहुमत मिल चुका है। अब बाकी चरणों में लोगों को उन्हें बोनस देना चाहिए। मोदी ने अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि केंद्र सरकार की तरफ से उनको पैसे दिए गए लेकिन वह खर्च नहीं करते। मोदी ने कहा कि लोग अच्छा काम करते है तो गायत्री मंत्र बोलते हैं लेकिन सपा-कांग्रेस गठबंधन करके ‘गायत्री प्रजापति मंत्र’ बोलते हैं। मोदी ने यह भी कहा कि यूपी सरकार भेंस तो फटाफट ढूंढ लेती है लेकिन एक बेटी को न्याय नहीं देती। मोदी ने राहुल-अखिलेश की दोस्ती पर निशाना साधते हुए जौनपुर की खराब सड़कों का जिक्र किया। मोदी बोले, ‘अखिलेश जी एक काम करो अपने नए यार को साइकिल पर बैठाकर उसे यहांपर चलाकर दिखाओ।’

इससे पहले मोदी ने वाराणसी में रोडशो किया था। तीन घंटे के रोड शो में भाजपा के समर्थकों की भारी भीड़ सकड़ों पर थी। रोड शो के दौरान “हर हर मोदी, घर घर मोदी” के नार भी लगे थे। मोदी ने तीन साल में पहली बार काल भैरव के दर्शन भी किए।

देखिए मोदी की जौनपुर रैली का भाषण

देखिए संबंधित वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App