ताज़ा खबर
 

Badaun rally: पीएम मोदी बोले – हर बार मैदान छोटा पड़ जाता है, मैं क्या करूं ?

Badaun rally: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस वक्त यूपी के बदायूं में बोल रहे हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी। (Source: PTI)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार (11 फरवरी) को सपा अध्यक्ष मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के नारे ‘काम बोलता है’ पर तंज कसते हुए कहा कि भ्रष्टाचार और अनाचार को बढ़ावा देने वाले अखिलेश का काम नहीं बल्कि ‘कारनामे’ बोलते हैं। मोदी ने बदायूं आयोजित चुनावी रैली में कहा कि अखिलेश जी कहते हैं कि काम बोलता है। यूपी का बच्चा बच्चा जानता है कि आपका काम नहीं, आपके कारनामे बोलते हैं। नौकरियों में भर्ती में भ्रष्टाचार और उस पर गैर जिम्मेदाराना रवैया अपनाना भी आपका कारनामा था। उत्तर प्रदेश में आप जनता के सवालों का उत्तर नहीं दे रहे हैं। जनता वोटिंग मशीन में आपको जवाब देगी।

उन्होंने कहा कि मैं हैरान हूं कि एक टीवी शो में अखिलेश जी ने लोगों से सवाल पूछा कि क्या ‘अच्छे दिन’ आ गये हैं। मैं उनसे पूछता हूं कि उत्तर प्रदेश में पांच साल से राज कर रहे हो, पहले तुम बताओ कि तुमने अच्छे दिन लाने के लिये क्या किया। इस प्रदेश की बदहाली के लिये सपा और बसपा जिम्मेदार हैं, उनसे हिसाब मांगने का वक्त आ गया है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि अखिलेश पांच साल पहले गांव-गांव जाकर यह बताते थे कि मायावती सरकार भ्रष्ट थी और सपा के सत्ता में आने के बाद वह भ्रष्टाचारियों को जेल भेज देंगे, लेकिन सरकार बनने पर उन्होंने ऐसा नहीं किया, उल्टे, भ्रष्टाचार के गम्भीर आरोपों से घिरे जो अफसर मायावती के सबसे निकट थे, उन्हें उससे भी बड़े पदों पर बैठाकर उससे भी ज्यादा भ्रष्टाचार करने के दरवाजे खोल दिये।

उन्होंने कहा कि मायावती और सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव कभी एक-दूसरे के पक्ष में नहीं बोलते, लेकिन जब मैंने काले धन और भ्रष्टाचार के खिलाफ नोटबंदी का कदम उठाया, तो उन सबकी जमीन खिसक गयी और वे एकजुट होकर मोदी का विरोध करने लगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App