ताज़ा खबर
 

अखिलेश ने मुलायम को किया नज़रबंद, जान को ख़तरा बताते हुए लोकदल ने गृहमंत्री को लिखा पत्र

लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुनील सिंह ने पत्र में आरोप लगाया कि मुलायम से किसी भी राजनीतिक व्यक्ति अथवा मीडिया को मिलने नहीं दिया जा रहा है।

Author लखनऊ | Published on: January 24, 2017 8:05 PM
उत्तर प्रदेश के सीएम अखिलेश यादव (फाइल फोटो)

लोकदल ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर अपने पिता सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव को नजरबंद करने का आरोप लगाकर, उनकी जान को खतरा बताते हुए इस सिलसिले में गृहमंत्री राजनाथ सिंह को पत्र लिखा है। लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुनील सिंह ने मंगलवार (24 जनवरी) को यहां गृहमंत्री को भेजा गया पत्र मीडिया के साथ साझा किया। पत्र में कहा गया है कि उनके दल को मुलायम का आशीर्वाद और सहयोग प्राप्त है। इसकी विधिवत घोषणा होने वाली थी। लेकिन उसे रुकवाने के लिये नेताजी के पुत्र अखिलेश यादव ने उन्हें उनके आवास पर नजरबंद कर दिया है।

सिंह ने पत्र में आरोप लगाया कि मुलायम से किसी भी राजनीतिक व्यक्ति अथवा मीडिया को मिलने नहीं दिया जा रहा है। सपा संस्थापक का पूरा स्टाफ मुख्यमंत्री के इशारों पर चल रहा है। ऐसे में उनके साथ अप्रिय घटना होने की पूर्ण आशंका है। उन्होंने गृहमंत्री से गुजारिश की है कि इस प्रकरण को गंभीरता से लेते हुए मुलायम की सुरक्षा का इंतजाम किया जाए, उनके यहां तैनात समस्त कर्मचारियों को बदला जाए और उन्हें केन्द्र की तरफ से सुरक्षा मुहैया करायी जाए।

मालूम हो कि सपा के चुनाव निशान ‘साइकिल’ पर दावे का मामला चुनाव आयोग में लम्बित होने के दौरान लोकदल ने सपा संस्थापक से अपनी पार्टी के चुनाव निशान पर प्रत्याशी खड़े करने की पेशकश की थी। हालांकि आयोग द्वारा अखिलेश को ‘साइकिल’ चुनाव निशान का हकदार ठहराये जाने के बाद मुलायम की तरफ से लोकदल की पेशकश को लेकर कोई बयान नहीं आया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 “यूपी का दंगल”: पोस्टर में आमिर खान के रोल में दिखे ओवैसी, शाह-राहुल-अखिलेश-माया उनके बच्चे
2 यूपी चुनाव: बीजेपी की तीसरी लिस्ट में स्वामी प्रसाद मौर्य को भी टिकट, 67 उम्मीदवारों का ऐलान
3 समाजवादी पार्टी ने जारी की प्रचारकों की सूची, शिवपाल का नाम गायब, मुलायम, रामगोपाल करेंगे प्रचार