ताज़ा खबर
 

‘पीएम मोदी की रैली में 400 रु का लालच देकर बुलाया,मिले बस 150’, कुमार विश्वास ने शेयर किया वीडियो

UP Chunav 2017: आम आदमी पार्टी के नेता कुमार विश्वास ने आरोप लगाया है कि भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) और प्रधानमंत्री मोदी की रैली में लोगों की भीड़ पैसे देकर बुलाई गई थी।

kumar vishwas, modiकुमार विश्वास ने महिला का वीडियो शेयर किया।

आम आदमी पार्टी के नेता कुमार विश्वास ने आरोप लगाया है कि भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) और प्रधानमंत्री मोदी की रैली में लोगों की भीड़ पैसे देकर बुलाई गई थी। इसक लिए कुमार विश्वास ने एक वीडियो को रीट्वीट किया है। कुमार विश्वास ने यह वीडियो 8 मार्च यानी महिला दिवस के दिन शेयर किया था। वीडियो के साथ कुमार विश्वास ने बस ‘वुमन्स डे’ लिखा। वीडियो को असल में किसी मनु आजाद नाम के शख्स ने शेयर किया था। उस वीडियो के साथ मनु ने लिखा था, ‘पीएम के बनारस रोड शो के लिए इन महिला को 400 रुपया और साड़ी देने का कह कर लाया गया था ।। मिला केवल 150 रूपये ।।’

वीडियो में क्या बोल रही है महिला: वीडियो में महिला रो रही है। वह रोते हुए अपनी बनारसी बोली में कह रही है कि उसको पैसे और साड़ी का लालच देकर रैली में बुलाया गया था। लेकिन कुछ दिया नहीं गया। महिला बताती है कि उसको रैली में जाकर नारे लगाने के लिए कहा गया था। वह लालच की वजह से चली भी गई लेकिन फिर उसके साथ धोखा हुआ। महिला बताती है कि उसको सिर्फ 150 रुपए दिए गए थे।

बता दें कि, बनारस पीएम मोदी का संसदीय क्षेत्र है। वहां यूपी के अंतिम चरण में चुनाव हुआ था। चुनाव से पहले पीएम नरेंद्र मोदी ने पूरे तीन दिन वहां पर प्रचार को दिए थे। इसपर विपक्षी पार्टियों ने सवाल खड़े किए थे कि मोदी को वहां प्रचार के लिए इतने दिन क्यों रुकना पड़ रहा है। मोदी के अलावा उनकी कैबिनेट के लगभग सभी बड़े मंत्री भी बनारस में ही थे। इसको लेकर भी भाजपा की काफी खिंचाई हुई थी।

मोदी ने बनारस में रोड शो के साथ-साथ वहां के प्रसिद्ध काशी विश्वनाथ और काल भैरव मंदिर के दर्शन भी किए थे। बनारस से सांसद चुने जाने के बाद मोदी पहली बार काल भैरव के दर्शन के लिए गए थे। इसपर भी विपक्षियों ने मोदी को घेरा था। कहा गया था कि चुनाव के वक्त ही मोदी को भगवान की याद आई है। हालांकि, मोदी के बाद अखिलेश यादव भी काशी विश्वनाथ के दर्शन के लिए पहुंचे थे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 यूपी चुनाव 2017: विश्लेषकों, एंकरों और एग्जिट पोल्स की सुन चुके हैं तो जान लीजिए सट्टा बाजार लगा रहा है किस पर दांव?
2 यूपी चुनाव: कहीं तमिलनाडु-2016, बिहार-2015 जैसा न हो जाए यूपी-2017 एग्जिट पोल का हाल?
3 राम गोपाल यादव बोले- मुझे पुख्ता जानकारी है चैनलों ने दबाव में बदले आंकड़े, झूठे हैं सारे एग्जिट पोल
यह पढ़ा क्या?
X