ताज़ा खबर
 

UP Election 2017: गाजीपुर में अखिलेश यादव का निशाना- सबसे बड़े नकल माफिया के साथ मंच साझा करते हैं नरेंद्र मोदी

UP Election 2017: अखिलेश ने कहा कि बीजेपी सरकार अपने केंद्र की तीन साल का हिसाब दें, हम पांच साल का हिसाब देने के लिए तैयार हैं

अखिलेश ने कहा कि पूरे प्रदेश की जनता जानती है कि कानून व्यवस्था के मामले में भाजपा सरकार असफल हो चुकी है।

यूपी के सीएम अखिलेश यादव ने गाजीपुर जिले के सैदपुर में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। यहां उन्होंने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सबसे बड़े नकल माफिया के साथ मंच साझा करते हैं। अखिलेश यादव का इशारा बीजेपी सांसद बृजभूषण की ओर था। उन्होंने कहा, ” पीएम मोदी यूपी में नकल होने की बात करते हैं। उस समय जब वो कह रहे थे तब सबसे बड़ा नकल माफिया उनके साथ खड़ा था। हम तो यह पूछना चाहते हैं कि जब ओबामा जी भारत आए थे तब उन्होंने वो महंगा सूट कहां से नकल करके खरीदा था।”

भाजपा पर निशाना साधते हुए सीएम ने कहा, “बीजेपी वालों के पास हमारी डायल 100 जैसी कौन सी सेवा है। समाजवादी पार्टी ने सैदपुर में जो पुल बनाया है बीजेपी वालों ने कौन सा पुल गाजीपुर में बनाया है। हमनें 55 लाख महिलाओं के पेंशन दी है, आगे सभी महिलाओं पेंशन को देने का लक्ष्य है। बीजेपी सरकार अपने केंद्र की तीन साल का हिसाब दें, हम पांच साल का हिसाब देने के लिए तैयार हैं।”

सपा-कांग्रेस गठबंधन पर बोलते हुए सीएम ने कहा कि यह दो कुनबो का गठबंधन नहीं है, ये दो युवाओं का गठबंधन जो प्रदेश और देश की राजनीति बदलेगा। अखिलेश बोले, “इस पत्थर वाली सरकार से भी सावधान रहना, पता नहीं कब बीजेपी से गठबंधन कर ले। बिना पैसों के बीएसपी में टिकट नहीं मिलता, जाने कब वो बीजेपी से भी हाथ मिला लें।”

वर्ल्ड बैंक की CEO ने की नोटबंदी की तारीफ; कहा- "भारत की अर्थव्यवस्था पर होगा सकरात्मक असर"

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App