ताज़ा खबर
 

अगर हाथी आपके घर में घुस जाएगा तो सारा घर बर्बाद कर देगा : अखिलेश यादव

अखिलेश ने कहा, ''स्‍कैम (SCAM) से देश को बचाना है- सेव कंट्री फ्रॉम अमित शाह एंड मोदी।''

UP Assembly Elections 2017, Akhilesh Yadav vs narendra Modi, Akhilesh Yadav Elections Rally, Akhilesh Yadav news, Akhilesh Yadav latest news, Akhilesh Yadav Hindi newsयूपी के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव। (PTI Photo by Nand Kumar/File)

उत्‍तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार करने मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव रविवार को उन्‍नाव पहुंचे। यहां पर तीसरे चरण में 19 फरवरी को चुनाव होना है। अखिलेश ने चुनावी रैली में बसपा और भाजपा पर जमकर निशाना साधा। उन्‍होंने रैली में कहा, ”सोचो अगर हाथी आपके घर में घुस जाएगा तो सारा घर बर्बाद कर देगा। जो हाथी खड़े थे वह खड़े हैं, जो बैठे थे वह बैठे हैं। पत्‍थरवाली सरकार से होशियार रहना।” उन्‍होंने पीएम नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्‍यक्ष अमित शाह को भी निशाने पर लिया। अखिलेश ने कहा, ”स्‍कैम (SCAM) से देश को बचाना है- सेव कंट्री फ्रॉम अमित शाह एंड मोदी।” अखिलेश ने कांग्रेस-सपा के गठबंधन पर कहा कि ‘सपा-कांग्रेस के प्रत्‍याशियों को जिताएं। हाथ के साथ साइकिल और तेजी चलेगी।’ कांग्रेस उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी और उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव रविवार को कानपुर में संयुक्‍त रैली करने वाले हैं।

शनिवार को दोनों नेताओं ने आगरा में रैली की थी। अखिलेश-राहुल की पहली प्रेस कॉन्‍फ्रेंस और रोड शो लखनऊ में पिछले महीने हुआ था। राहुल ने समाजवादी पार्टी और कांग्रेस के गठबंधन को गंगा-यमुना के ‘संगम’ जैसा बताया था जो सरस्‍वती के लिए मिलती हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 अलीगढ़ में बोले पीएम मोदी: विरोधी इसलिए गाली दे रहे हैं क्‍योंकि मैं स्‍क्रू टाइट कर रहा हूं
2 उत्तर प्रदेश चुनाव: शामली में होगा भाजपा के हिंदु पलायन मुद्दे का इम्तिहान
3 दिल्ली: चार किलो कोकीन के साथ विदेशी महिलाएं गिरफ्तार, कीमत करीब 30 करोड़ रुपए
यह पढ़ा क्या?
X