ताज़ा खबर
 

खुद की जगह बीएसपी से आए नेता को मिला टिकट तो रो पड़े बीजेपी नेता, महीनों से कर रहे थे तैयारी

विनोद धौरहरा ने कहा कि उन्होंने पूरी ज़िंदगी पार्टी की सेवा की, लेकिन इसका नतीजा उन्हें ये मिला।

BJP, uttar pradesh BJP, BJP UP, uttar pradesh elections 2017, UP polls 2017, 2017 UP polls, narendra modi, modi UP election, BJP UP planउत्‍तर प्रदेश विधानसभा चुनावों के लिए भाजपा ने क्षेत्रीय मुद्दों के हिसाब से लड़ने की रणनीति बनाई है। (Photo:Reuters)

उत्‍तर प्रदेश चुनावों में टिकट पाने के लिए नेताओं में होड़ सी मची है। ज्‍यादातर पार्टियां इसी बात से परेशान है कि एक को टिकट दो तो दूसरा मुंह फुला लेता है। समाजवादी पार्टी में टिकट को लेकर खींचतान शीर्ष तक पहुंच गई है तो बीजेपी की लिस्‍ट आते ही कई भाजपाइयों के चेहरे उतर गए हैं। सूबे ही धौरहरा सीट के चुनाव लड़ने का मन बना रहे भाजपा नेता विनोद धौरहरा सियासी गुणा-गणित में पिछड़ गये और ये टिकट बीएसपी से पालाबदल कर बीजेपी में आए नेता बाला प्रसाद अवस्थी को मिल गया। पार्टी की ये बेवफाई विनोद धौरहरा बर्दाश्त नहीं कर पाये और पत्रकारों के सामने ही रो पड़े। बकायदा दहाड़े मार-मार कर। उन्होंने आरोप लगाया कि पार्टी ने बीएसपी से आए नेता को तवज्जो दी, जबकि पार्टी के प्रति उनकी सालों की सेवा को दरकिनार कर दिया गया। उन्होंने कहा कि पार्टी के कई नेताओं ने अंदरुनी सर्वे में टिकट के दावेदारों में उनका नाम सबसे आगे रखा था लेकिन कुछ लोगों ने उनके साथ धोखा किया और ऐन मौक़े पर बीजेपी में सालों पुरानी उनकी आस्था को भुलाकर एक दूसरे नेता के लिए पैरवी कर दी।

विनोद धौरहरा ने कहा कि उन्होंने पूरी ज़िंदगी पार्टी की सेवा की, लेकिन इसका नतीजा उन्हें ये मिला। धौरहरा के मुताबिक वह पिछले 17 महीनों से क्षेत्र में तैयारियां कर रहे थे। विनोद धौरहरा ने पार्टी आलाकमान को पत्र लिखकर फैसले पर पुनर्विचार की मांग की है। धौरहरा के मुताबिक पार्टी के शीर्ष नेतृत्व पर उन्हें भरोसा है। और वे दूसरी पार्टियों की तरह ज़िंदगी के इस मोड़ पर दलबदलू नहीं बनना चाहते हैं।

Next Stories
1 समाजवादी पार्टी के उम्‍मीदवारों की एक और लिस्‍ट, अखिलेश मुबारकपुर से तो अपर्णा लखनऊ कैंट से लड़ेंगी चुनाव
2 सपा-कांग्रेस गठबंधन पर बीजेपी का निशाना- देश पर एकछत्र राज करने वाली पार्टी आज कटोरा लेकर घूम रही है
3 नाराज मुलायम प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में नहीं आए, कुर्सी पड़ी रही खाली, रात में अखिलेश ने घर जाकर मैनिफेस्‍टो के साथ खिंचवाई फोटो
ये पढ़ा क्या?
X