ताज़ा खबर
 

आजम खान का प्रधानमंत्री मोदी को जवाब- ज्यादा फल वाले पेड़ों की जड़ें उखड़ जाती हैं

पीएम मोदी ने चुनाव जीतने के बाद दिल्ली में अपने भाषण में कहा था कि अब भाजपी रूपी पेड़ में फल आएं हैं और फलों से लदों हुए पेड़ झुक जाते हैं।

Author March 15, 2017 11:41 AM
समाजवादी पार्टी नेता आजम खान। (Express Archive)

उत्तर प्रदेश चुनाव के नतीजे आ चुके हैं। चुनाव में बीजेपी ने अप्रत्याशित सफलता प्राप्त की है। राज्य में बीजेपी ने 325 सीटें प्राप्त की हैं। वहीं पिछले पांच साल से सत्ता में बनी हुई समाजवादी पार्टी ने बेहद खराब प्रदर्शन किया और 50 से कम सीटों पर सिमट गई। इस हार के बाद सभी पार्टियों एक एक करके ईवीएम पर सवाल उठा रही हैं। वहीं अपनी पार्टी की हार और बीजेपी की जीत पर बोलते हुए आजम खान ने पीएम को जवाब दिया। रामपुर में अपने समर्थकों के बीच में बोलते हुए आजम खान ने पीएम की भाषण में कहीं गई बात फलों से लदों हुए पेड़ झुक जाते हैं का जवाब देते हुए कहा कि, ” हम चाहते हैं कि वो समझ लें, कि अक्सर ऐसा भी होता है कि जब ज्याद फल आ जाते हैं तो जड़ टूट जाती है और पेड़ गिर जाता है। तो जितने फल आएं हैं। उनके पेड़ों में उसे संभाल के रखे।”

इससे पहले चुनाव नतीजें आने से पहले आजम ने कहा था कि अगर राज्य में उनकी पार्टी हारती है तो इसके लिए अकेले मुख्यमंत्री अखिलेश यादव जिम्मेदार नहीं होंगे। आजम के मुताबिक अखिलेश की हार हुई तो सबकी हार होगी। आजम खान ने कहा, अगर उप्र विधानसभा चुनावों में समाजवादी पार्टी को हार का मुंह देखना पड़ता है तो इसका ठीकरा अखिलेश के सिर नहीं बल्कि जनता पर फोड़ा जाना चाहिए। बकौल आजम इस हार के लिए सपा के सहयोगी दल और खुद प्रदेश की जनता जिम्मेदार होगी। यहां तक कि आजम ने यह भी कह दिया कि अगर उनकी पार्टी हारी तो प्रदेश की जनता भुगतेगी।

आजम खान ने कहा- "प्रधानमंत्री को समझना चाहिए ज्यादा फल वाले पेड़ों की जड़ें उखड़ जाती हैं"

दिल्ली: अरविंद केजरीवाल की चुनाव आयोग से मांग- "ईवीएम की जगह बैलेट पेपर से करवाए जाएं MCD चुनाव"

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App