ताज़ा खबर
 

लोकतंत्र, गरीबी और भारत की विविधता का मजाक है पीएम मोदी पर बायोपिक, अभिनेत्री बोलीं- बननी चाहिए थी कॉमेडी फिल्म

मातोंडकर ने कहा, ‘‘इससे बुरा क्या हो सकता है कि लोकतांत्रिक देश के प्रधानमंत्री ने पांच साल में एक संवाददाता सम्मेलन नहीं किया।’’

Author Updated: April 18, 2019 10:02 PM
urmila matondkarमुंबई उत्तर सीट से कांग्रेस उम्मीदवार उर्मिला मातोंडकर। (express photo)

उत्तर मुंबई सीट से कांग्रेस प्रत्याशी अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर ने गुरुवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जीवन पर बनी फिल्म एक मजाक है क्योंकि उन्होंने अपना कोई वादा पूरा नहीं किया। मुंबई मराठी पत्रकार संघ से बातचीत के दौरान मातोंडकर ने यह बात कही।
उन्होंने कहा, ‘‘उनके (मोदी) जीवन पर बनी फिल्म और कुछ नहीं बल्कि प्रधानमंत्री पर एक मजाक है क्योंकि 56 इंच के सीने का दावा करने वाले कुछ भी करने में बुरी तरह विफल रहे हैं। उनके जीवन पर बनी फिल्म लोकतंत्र, गरीबी और भारत की विविधता पर मजाक है।’’ अभिनेत्री ने चुटकी लेते हुए कहा कि उन पर और उनके अधूरे वादों पर कॉमेडी फिल्म बननी चाहिए थी।

विवेक ओबेरॉय स्टारर यह बायोपिक पहले 11 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी। लेकिन निर्वाचन आयोग ने चुनाव के दौरान इसकी रिलीज पर रोक लगा दी। मातोंडकर ने कहा, ‘‘इससे बुरा क्या हो सकता है कि लोकतांत्रिक देश के प्रधानमंत्री ने पांच साल में एक संवाददाता सम्मेलन नहीं किया।’’ अभिनेत्री ने कहा कि वह व्यक्तिगत स्तर पर मनसे प्रमुख राज ठाकरे का समर्थन करती हैं और इसमें कुछ गलत नहीं है।
उन्होंने कहा, ‘‘व्यक्तिगत स्तर पर मैं मराठी मुद्दे का पूर्ण समर्थन करती हूं और हमेशा करूंगी। मेरा समर्थन करने के लिए मैं राज ठाकरे को धन्यवाद देती हूं।’’ मुंबई की सभी छह लोकसभा सीटों पर 29 अप्रैल को मतदान होना है।

हाल ही में उर्मिला मातोंडकर की एक चुनावी सभा में भारी हंगामा हुआ था। दरअसल उनके कार्यक्रम में भाजपा और कांग्रेस कार्यकर्ता भिड़ गए थे। जिसके बाद उर्मिला मातोंडकर ने पुलिस सुरक्षा की मांग की थी। खबर के अनुसार, मुंबई उत्तर सीट पर चुनाव प्रचार के दौरान बोरीवली स्टेशन के पास भाजपा और कांग्रेस कार्यकर्ता भिड़ गए थे। इस पर उर्मिला मातोंडकर ने कहा कि ‘वह सत्तारुढ़ पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा आचार संहिता के उल्लंघन से हैरान हैं। उर्मिला ने भाजपा पर डर का माहौल पैदा करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि यह महज शुरुआत है और यह हिंसक रुप ले सकता है। मैंने पुलिस सुरक्षा के लिए कहा है, क्योंकि इससे मेरी जान को खतरा है।’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ममता बनर्जी बोलीं- केंद्र में बनेगी नई साझा सरकार, यूपी, बंगाल होगा किंगमेकर
2 कांग्रेस को झटकाः मध्य प्रदेश में ‘चौकीदार चोर है’ पर लगा प्रतिबंध, चुनाव आयोग ने दिया आदेश
3 इंतजार करती रह गई पोलिंग पार्टी, ‘सड़क नहीं तो वोट नहीं’ कह आधा दर्जन बूथों पर मतदान का बहिष्कार
यह पढ़ा क्या?
X