ताज़ा खबर
 

Rajasthan Elections: भाजपा नेता बोले- नहीं जिताया तो आत्महत्या कर लूंगा

प्रदेश के शहरी विकास मंत्री श्रीचंद कृपलानी का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो मतदाताओं से कहते दिख रहे हैं कि यदि उन्हें वोट नहीं दिया तो वो सुसाइड कर लेंगे।

श्रीचंद कृपलानी, फोटो सोर्स- सोशल मीडिया

राजस्थान में 200 विधानसभा सीटों के लिए 7 दिसंबर को चुनाव होना है। जिसको लेकर प्रदेश में कई सियासी उठपटक देखने को मिल रही हैं। ऐसे में प्रदेश के शहरी विकास मंत्री श्रीचंद कृपलानी का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो मतदाताओं से कहते दिख रहे हैं कि यदि उन्हें वोट नहीं दिया तो वो सुसाइड कर लेंगे। हालांकि बाद में मंत्री जी ने इसे मजाक करार दिया गया। गौरतलब है कि ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

क्या है मामला
दरअसल निम्बाहेडा विधानसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार श्रीचंद कृपलानी ने अपने चुनाव प्रचार के दौरान मतदाताओं से उन्हें वोट करने की अपील की। इस वीडियो में जनता से बात करते हुए उन्होंने कहा कि अगर मुझे नहीं जिताओगे तो मैं जहर खाकर खुदकुशी कर लूंगा। वहीं जब इस वीडियो को लेकर मंत्री जी से बात हुई तो मंत्री जी ने इस पूरे मामले को एक मजाक बता दिया।

क्या बोले कृपलानी
इस वीडियो पर कृपलानी ने कहा – ये चीज मैंने मजाक और हल्के मूड में कही थी। लेकिन किसी ने इसका वीडियो बना कर वायरल कर दिया। गौरतलब है कि तीन बार विधायक रह चुके कृपलानी ने 2013 के विधानसभा चुनाव में इस सीट पर करीब 45 प्रतिशत के साथ कांग्रेस प्रत्याशी उदयलाल आंजना को हराकर जीत हासिल की थी। जबकि 43.38 प्रतिशत वोट कांग्रेस प्रत्याशी को मिले थे। गौरतलब है कि इस बार भी कृपलानी और आंजना ही चुनावी मैदान में आमने सामने हैं।


गौरतलब है कि 200 सीटों के लिए राजस्थान में कुल 2294 प्रत्याशी मैदान में हैं। प्रदेश में 7 दिसंबर को वोटिंग होगी जबकि 11 दिसंबर को नतीजे सबके सामने होंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 राजस्थान विधानसभा चुनाव: रैली में बच्चे लगाने मोदी-मोदी के नारे, जानें पीएम ने क्या दिया जवाब
2 Rajasthan Elections: डंबल्स से ऑटो रिक्शा तक, इसलिए जरा हटकर हैं इन प्रत्याशियों के चुनावी चिन्ह
3 राजस्थान चुनावः कुछ प्रत्याशी आठवीं तो कुछ पांचवीं भी पास नहीं, 10 सिर्फ हस्ताक्षर करने जितने पढ़े लिखे हैं
ये पढ़ा क्या?
X
Testing git commit