ताज़ा खबर
 

UP elections 2017: डिंपल यादव बोलीं- बच्‍चों को टीवी पर भी अमर सिं‍ह को नहीं देखने देती

समाजवादी पार्टी सांसद और यूपी के मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव की पत्‍नी डिंपल यादव ने अमर सिंह पर जोरदार हमला बोला है।

Author लखनऊ | March 3, 2017 7:45 PM
UP Assembly Elections 2017: डिंपल यादव ने कहा कि जब भी वह टीवी पर अमर सिंह को देखती हैं तो टीवी बंद कर देती हैं।

समाजवादी पार्टी सांसद और यूपी के मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव की पत्‍नी डिंपल यादव ने अमर सिंह पर जोरदार हमला बोला है। उन्‍होंने कहा कि जब भी वह टीवी पर उन्‍हें देखती हैं तो टीवी बंद कर देती हैं। उन्‍होंने सीएनएन-न्‍यूज 18 से कहा, ”मैं ऐसे लोगों को नजरअंदाज करती हूं। ऐसे लोगों की बातों पर ध्‍यान नहीं देती हूं। जब भी हम उन्‍हें टेलीविजन पर देखती हूं तो मैं उसे बंद कर देती हूं। मैं अपने बच्‍चों को भी उन्‍हें टीवी पर नहीं देखने देती।” कन्‍नौज सांसद ने आगे कहा, ”उनके बयानों और आरोपों पर प्रतिक्रिया देना या कमेंट करना जरूरी नहीं है।”

बता दें कि सपा में मुलायम सिंह यादव और अखिलेश यादव के बीच तनातनी में अमर सिंह का नाम आया था। कहा गया था कि अमर सिंह के चलते पिता-पुत्र के बीच टकराहट हुई। अमर सिंह को दोबारा सपा में लेने के बाद मामला बिगड़ा था। अखिलेश इसके खिलाफ थे जबकि मुलायम समर्थन में थे। बाद में अमर सिंह को राज्‍य सभा सांसद भी बना दिया गया था। उत्‍तर प्रदेश विधानसभा चुनावों के बारे में उन्‍होंने कहा कि सपा-कांग्रेस गठबंधन मिलकर यहां पर सरकार बनाएंगे।

पिछले दिनों इस झगड़े के बारे में डिंपल यादव ने बताया था कि शुरुआत में यह झगड़ा काफी मुश्किल था। लेकिन समय गुजरने के साथ सब ठीक होने लगा। गौरतलब है कि दिसंबर 2016 में शिवपाल यादव और अखिलेश यादव के बीच तनातनी हो गई थी। इसके बाद सपा कुनबे में काफी उठापटक हुई थी। मुलायम सिंह यादव ने अखिलेश और रामगोपाल यादव को पार्टी से निकाल दिया था। इसके बाद ऐसी ही कार्रवाई अखिलेश की ओर से हुई थी।

इस झगड़े का बच्‍चों पर क्‍या असर पड़ा तो डिंपल ने बताया कि तकनीक के चलते उनको मीडिया रिपोर्ट से दूर रखना मुश्किल है। लेकिन आजकल के बच्‍चे समझदार हैं। वे अपने दादा से भी प्रेम करते हैं और पिता से भी। उत्‍तर प्रदेश विधानसभा चुनावों में डिंपल यादव भी प्रचार कर रही हैं। जिन सीटों पर महिला उम्‍मीदवार खड़े किए गए हैं वहां पर प्रचार का जिम्‍मा डिंपल के पास ही है। वह अपने भाषणों में अखिलेश यादव सरकार के कामकाज गिना रही हैं और विपक्ष पर करारे वार भी कर रही हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories