ताज़ा खबर
 

जौनपुर में पीएम मोदी को भाषण देने के लिए करनी पड़ी मिन्‍नतें, कहा- आप लोगों का हो गया तो मैं बोलूं

उत्‍तर प्रदेश विधानसभा चुनावों के सातवें चरण के मतदान के प्रचार के लिए जौनपुर रैली के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लोगों को बार-बार चुप कराना पड़ा।

पीएम मोदी वाराणसी में रोड शो करने के बाद जौनपुर में रैली को संबोधित करने गए।

उत्‍तर प्रदेश विधानसभा चुनावों के सातवें चरण के मतदान के प्रचार के लिए जौनपुर रैली के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लोगों को बार-बार चुप कराना पड़ा। उन्‍होंने नारे लगा रहे युवाओं से कहा कि चुप हो जाएं ताकि वे बोल लें। पीएम ने इस रैली के दौरान तीन-चार बार युवाओं से कहा कि वे शांत रहे। हालांकि बावजूद इसके लोग शांत नहीं हुए। मोदी ने कहा, ”आप लोगों का हो गया है तो क्‍या मैं बोल लूं।” इसके बाद उन्‍होंने बोलना शुरू किया लेकिन कुछ देर बाद ही उन्‍हें फिर रूकना पड़ा। इस बार वे बोले, ”आप लोगों का प्‍यार मेरे सिर-आंखों पर हैं। लेकिन आप लोग चुप हो जाएं ताकि मैं तीन घंटे से इंतजार कर रहे लोगों से बात कर सकूं।”

उन्‍होंने रैली में मौजूद कैमरामैन से कहा, ”कैमरामैन भाई तुम्‍हारा हो गया क्‍या।” बता दें कि पीएम मोदी वाराणसी में रोड शो करने के बाद जौनपुर में रैली को संबोधित करने गए। इससे पहले तीन घंटे तक चले रोड शो के बाद वे काशी विश्‍वनाथ मंदिर में दर्शन करने गए। यहां उन्‍होंने पूजा की। यहां से वे कालभैरव मंदिर गए। पीएम मोदी पहली बार इस मंदिर में गए हैं। कालभैरव को वाराणसी का कोतवाल कहा जाता है।  मोदी ने यह भी कहा कि चुनाव के नतीजों में सपा, बसपा और कांग्रेस का सूपड़ा साफ हो जाएगा। मोदी ने कहा कि वह आने वाले दिनों में यूपी के सभी गांवों में बिजली लगवाएंगे। इसके बाद मोदी कहा कि भाजपा की सरकार सबका साथ सबका विकास करना चाहती है।

रैली में मोदी ने यह भी कहा कि पांच चरणों के मतदान के बाद आ रही खबरों के हिसाब से भाजपा को बहुमत मिल चुका है। अब बाकी चरणों में लोगों को उन्हें बोनस देना चाहिए। मोदी ने अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि केंद्र सरकार की तरफ से उनको पैसे दिए गए लेकिन वह खर्च नहीं करते। मोदी ने कहा कि लोग अच्छा काम करते है तो गायत्री मंत्र बोलते हैं लेकिन सपा-कांग्रेस गठबंधन करके ‘गायत्री प्रजापति मंत्र’ बोलते हैं। उत्‍तर प्रदेश के आखिर चरण के मतदान से पहले तीन दिन तक मोदी वाराणसी में ही रहेंगे। भाजपा के बाकी बड़े नेता भी यहीं पर डेरा डाले हुए हैं। इसी बीच सपा-कांग्रेस गठबंधन के लिए अखिलेश यादव और राहुल गांधी ने रोड शो का मोर्चा संभाला।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App