ताज़ा खबर
 

शोले के ‘जय-वीरू’ बने राहुल और अखिलेश, बाइक पर बैठकर गाया- ये दोस्‍ती हम नहीं तोड़ेंगे…!

पोस्टर में 'जय' की जगह पर राहुल गांधी की फोटो और 'वीरू' के स्थान पर अखिलेश यादव की तस्वीर है। पोस्टर में राहुल राइडिंग सीट पर है और अखिलेश उनकी पीछे वाली सीट पर सवार है। इस पोस्टर के जरिए दोनों की बीच की बॉन्डिंग को दिखाया गया है।

akhilesh rahulअखिलेश यादव और राहुल गांधी का पोस्टर। (Photo Source: Facebook)

यूपी विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी और कांग्रेस के बीच हुए गठबंधन की झलक रविवार हुई राहुल गांधी और अखिलेश यादव की साक्षा रोड शो के दौरान दिखी थी। अब यह साझेदारी जमीनी रूप से भी दिखने लगी है। एक कांग्रेस नेता हसीब अहमद ने सोमवार को सोशल मीडिया पर एक पोस्टर डाला। इसमें राहुल गांधी और अखिलेश यादव को जय-वीरू की भूमिका में दिखाया गया है। इस पोस्‍टर में मशहूर फिल्‍म ‘शोले’ के अमिताभ बच्‍चन-धर्मेंद्र की जोड़ी की तर्ज पर जय-वीरू के अंदाज में राहुल गांधी और अखिलेश यादव को उस फिल्‍म का मशहूर गीत ‘ये दोस्‍ती हम नहीं तोड़ेंगे…! तोड़ेंगे दम मगर तेरा साथ ना छोड़ेंगे…’ गाते हुए दिखाया जा रहा है।

पोस्टर में ‘जय’ की जगह पर राहुल गांधी की फोटो और ‘वीरू’ के स्थान पर अखिलेश यादव की तस्वीर है। पोस्टर में राहुल राइडिंग सीट पर है और अखिलेश उनकी पीछे वाली सीट पर सवार है। इस पोस्टर के जरिए दोनों की बीच की बॉन्डिंग को दिखाया गया है। पोस्टर में एक ओर कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रमोद तिवारी की फोटो लगी हुई है, तो दूसरी ओर समाजवादी पार्टी की सांसद और अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव की फोटो है। डिंपल के साथ ही प्रियंका गांधी की भी फोटो लगी हुई। कहा जा रहा है कि सपा-कांग्रेस के बीच गठबंधन में प्रियंका गांधी का अहम रोल है। गौर करने वाली बात यह है कि इस पोस्टर में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की फोटो तो है, लेकिन समाजवादी पार्टी के संरक्षक और संस्थापक मलायम सिंह की तस्वीर नदारद है।

पढ़ें पूरा बजट कवरेज-

इस पोस्टर को इलाहाबाद के रहने वाले कांग्रेसी नेता हसीब अहमद ने अपने फेसबुक पेज पर अपलोड किया है। गौरतलब है कि फरवरी में शुरू होने विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी और कांग्रेस गठबंधन करके चुनाव मैदान में उतरे हैं। गठबंधन के तहत 298 सीटों पर सपा चुनाव लड़ेगी और 105 सीटों पर कांग्रेस चुनाव लड़ रही है। इस गठबंधन को बीजेपी को रोकने के लिए बनाए गए महागठबंधन के रूप में देखा जा रहा है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 यूपी चुनाव: इस पार्टी ने ‘गधे’ को बनाया CM पद का चेहरा
2 चुनावी सीजन में नेता-वोटर के रिश्ते पर आमिर खान का ये वीडियो हो रहा है वायरल
3 प्रशांत भूषण ने शेयर की AAP सांसद भगवंत मान की ‘टल्ली’ होने वाली फोटो, शराब पीकर जनसभा में पहुंचने का लगाया आरोप
ये पढ़ा क्या?
X