scorecardresearch

UP Election: सपा सरकार में बटन खोलकर घूमते थे, अब गड़बड़ होती है तो बाबा छोड़ देते हैं बुल्‍डोजर, बोले राजनाथ सिंह

राजनाथ सिंह ने यह भी कहा कि विकास की पहली शर्त होती है चुस्त दुरुस्त कानून व्यवस्था और हमने पहली शर्त को पूरा किया। अगर समाजवादी पार्टी की सरकार आएगी तो गुंडे बदमाशों के हौसले बुलंद हो जाएंगे।

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने चुनाव प्रचार के दौरान कहा कि इस सरकार में गड़बड़ करने वालों के खिलाफ बुलडोजर छोड़ दिया जाता है। (फोटो: पीटीआई)

केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने उत्तरप्रदेश में चुनाव प्रचार के दौरान पूर्ववर्ती सपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि उनके शासनकाल में अपराधी बटन खोलकर घूमते थे लेकिन अब गड़बड़ होती है तो बाबा मुख्यमंत्री बुलडोजर छोड़ देते हैं।

गुरुवार को मुरादाबाद के कांठ में भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार करने पहुंचे केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार में माफिया अपने सीने का बटन खोलकर चलते थे। आज किसी की हिम्मत है ऐसा चलने की। आज कोई गड़बड़ करता है तो हमारे बुलडोजर वाले बाबा उसके पीछे बुलडोजर छोड़ देते हैं। यह सरकार न केवल माफियाओं के अवैध निर्माण ढहाती है बल्कि खाली जमीन पर गरीबों के घर भी बनाती है। 

इस दौरान उन्होंने कहा कि विकास की पहली शर्त होती है चुस्त दुरुस्त कानून व्यवस्था और हमने पहली शर्त को पूरा किया। अगर समाजवादी पार्टी की सरकार आएगी तो गुंडे बदमाशों के हौसले बुलंद हो जाएंगे। माफियाओं का बोलबोला हो जाएगा। प्रचार के दौरान उन्होंने यह भी कहा कि लाल टोपी वालों की नैया डूबने वाली है। इनकी सरकार आती है तो जाति धर्म की राजनीति होने लगती है। भ्रष्टाचार की गंगा बहने लगती है। सपा और बसपा की सरकार के कई मंत्रियों पर भ्रष्टाचार के आरोप भी लगे हैं।

राजनाथ सिंह ने यह भी कहा कि किसानों के प्रति हमारी सरकार बेहद संवेदनशील है। मैं यह बात दावे से कह सकता हूं कि एमएसपी पर सर्वाधिक खरीद हमारी सरकार ने की है। अभी पेश किए गए बजट में भी एमएसपी पर ख़रीद के लिए दो लाख करोड़ करोड़ रुपए से अधिक की व्यवस्था की है।

इसके अलावा उन्होंने राहुल गांधी के द्वारा संसद में चीन और पाकिस्तान को लेकर दिए गए बयान पर कहा कि उन्होंने जो कहा वो सरासर ग़लत है। जब नेहरू प्रधानमंत्री थे तो पाकिस्तान ने शक्सगाम घाटी चीन को सौंप दी थी। पीओके में जब कराकोरम हाइवे बना तो इंदिरा गांधी जी प्रधानमंत्री थीं। साथ ही उन्होंने कहा कि राहुल गांधी सेना के जवानों का अपमान कर रहे हैं जिन्होंने गलवान घाटी में शहादत दी थी।

पढें Elections 2022 (Elections News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट