ताज़ा खबर
 

Lok Sabha Election 2019: योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस उम्मीदवार को कहा मसूद अजहर का दामाद, जानें पूरा मामला

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सहारनपुर में बिना नाम लिए हुए कांग्रेस प्रत्याशी पर तीखा हमला किया और कहा- अजहर मसूद का एक दामाद सहारनपुर में आ गया है।

योगी आदित्यनाथ, फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

Lok Sabha Election 2019: 2019 लोकसभा चुनाव की तारीख नजदीक आ रही है। जिसके चलते आरोप-प्रत्यारोपों का सिलसिला शुरू हो गया। ऐसे में रविवार (24 मार्च) को सहारनपुर पहुंचे उत्तर प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस उम्मीदवार पर बिना नाम लिए हमला किया। योगी ने कांग्रेस प्रत्याशी की तुलना जैश ए मोहम्मद के सरगना अजहर मसूद से की।

योगी का तीखा वार: यूपी के सहारनपुर में लोकसभा चुनावों के प्रचार का आगाज कर योगी आदित्यनाथ ने विपक्ष पर हमला किया। योगी ने सहारनपुर से कांग्रेस प्रत्याशी इमरान मसूद पर हमला करते हुए बिना नाम लिए हुए कहा- अजहर मसूद का एक दामाद सहारनपुर में आ गया है, जो उसी की भाषा बोलता है। इसके साथ ही योगी ने कहा – आपको तय करना है कि अजहर मसूद की भाषा बोलने वाला व्यक्ति चुनाव जीतेगा या मोदी जी के एक सिपहसालार के रूप में सहारनपुर के समग्र विकास को लेकर चलने वाले राघव लखनपाल (भाजपा प्रत्याशी)।

पहले आतंकियों को बिरयानी खिलाई जाती थी: विपक्ष पर हमला करते हुए योगी ने कहा- पुरानी सरकार आतंकवादियों को बिरयानी खिलाती थी। लेकिन हमारी सरकार आतंकियों को गोली और बम खिलाती है। इसके साथ ही योगी ने कहा- आपने आतंकी ओसामा बिन लादेन का नाम सुना होगा, उसको बेरहमी से मार गिराया गया था। ऐसे ही एक दिन अजहर मसूद को भी मार दिया जाएगा।

2014 में किसने मारी थी बाजी: बता दें कि 2014 लोकसभा चुनावों में भाजपा प्रत्याशी लखनपाल ने कांग्रेस प्रत्याशी मसूद को सहारनपुर में 65 हजार वोटों से हराया था। गौरतलब है कि उस वक्त मसूद को पीएम पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी के खिलाफ अभद्र भाषण देने के एक वीडियो के सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद कड़ी आलोचना का सामना करना पड़ा था।

 

गुंडों के लिए सिर्फ दो ही रास्ते बचे हैं: पिछली यूपी सरकार पर हमला करते हुए योगी ने कहा कि पिछले दो सालों में हमने गुंडों के लिए सिर्फ दो ही रास्ते छोड़े हैं- या तो वो जेल में रहें या फिर दुनिया को ही अलविदा कह दें। हमारी सरकार से पहले गुंडा टैक्स भी जोरों से था। जिसे हमारी सरकार ने खत्म करवाया। योगी ने बताया कि भाजपा सरकार के शुरुआती 16 महीनों में यूपी पुलिस ने 3 हजार से ज्यादा एनकाउंटर किए हैं। जिनमें करीब 78 से अधिक कुख्यात गुंडे-बदमाश ढेर हुए थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X