ताज़ा खबर
 
Election Results 2017

यूपी चुनाव नतीजे 2017: जीत के बाद केशव मौर्य ने राहुल, अखिलेश, और मायावती को गुजिया खाने का दिया न्यौता

केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि, ' हमारे पास बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की चाणक्य जैसी कुशल रणनीति थी, इस रणनीति ने हमारे जीत का मार्ग प्रशस्त किया।'

up election, up election result, up chunav result, up chunav, up chunav 2017, uttar pradesh chunav, up chunav natije, up chunav result 2017, up election result 2017, up chunav news, uttar pradesh elections 2017, up assembly elections, up elections latest news, up newsयूपी में बीजेपी की जीत के बाद कार्यकर्ताओं के साथ जश्न मनाते यूपी बीजेपी अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य (Source-PTI)

यूपी में बंपर जीत के बाद बीजेपी गदगद हैं। बीजेपी के नेताओं पर जीत की खुमारी चढ़ी है। यूपी बीजेपी के अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने शनिवार को एक मजेदार बयान में कहा कि, ‘चुनाव के नतीजों में बीजेपी को एकतरफा जनमत मिला है, उन्होंने होली का हवाला देते हुए कहा कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी, समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव और बीएसपी अध्यक्ष मायावती को बीजेपी दफ़्तर आकर होली का गुजिया खाना चाहिए।’ पार्टी के शानदार प्रदर्शन के बाद केशव प्रसाद मौर्य न्यूज़ चैनल टाइम्स नाउ के साथ बात कर रहे थे। केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि, ‘बीजेपी को ये ऐतिहासिक जीत नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में मिली है, और इस जीत के पीछे देश भर में किया गया पीएम मोदी का काम है।’ (यूपी के ताजा नतीजों के लिए यहां क्लिक करें)

बीजेपी की जीत की वजहों को बताते हुए केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि, ‘भारतीय जनता पार्टी के बूथ स्तर के संगठन ने इस जीत में अहम भूमिका निभाई है।’ केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि, ‘ हमारे पास बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की चाणक्य जैसी कुशल रणनीति थी, इस रणनीति ने हमारे जीत का मार्ग प्रशस्त किया।’ ये पूछे जाने पर कि राहुल के लिए उनका क्या संदेश हैं, केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि वे होली के मौके पर राहुल, अखिलेश और मायावती को बीजेपी दफ़्तर में आकर गुजिया खाने का न्यौता देते हैं।

ताज़ा रुझानों के मुताबिक बीजेपी उत्तर प्रदेश में 300 से ज्यादा सीटें जीतती हुईं दिख रही हैं। भारतीय जनता पार्टी ने उत्तर प्रदेश में 15 साल बाद सत्ता में जोरदार वापसी की है। इससे पहले 2002 में राजनाथ सिंह के नेतृत्व में बीजेपी की सरकार थी। लेकिन उसके बाद पार्टी लगातार उत्तर प्रदेश की राजनीति में पिछड़ती चली गई।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 यूपी चुनाव नतीजे 2017: भाजपा अध्यक्ष अमित शाह बोले- नरेंद्र मोदी आजादी के बाद के सबसे लो‍कप्रिय नेता, राम मंदिर को घोषणा पत्र में नहीं लिखा
2 अखिलेश यादव के खिलाफ चुनाव नतीजे आते ही लखनऊ में सचिवालय के बाहर बोरे में मिलीं फटी फाइलें
3 यूपी चुनाव नतीजे 2017: जब लाइव टीवी शो में रविशंकर प्रसाद ने केशव प्रसाद मौर्य से कहा- बहुत मजा आ गईल हौ
ये पढ़ा क्या?
X