scorecardresearch

लाइव डिबेट में भिड़ गए बसपा और सपा के मौलाना, कहने लगे- आप सरकार में नहीं आ रहे, गुंडा पार्टी से हैं

एमएच खान ने समाजवादी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि मुजफ्फरनगर दंगे के बाद पचास हजार हिंदू-मुसलमान टेंटों में रहा और ये सैफई में बैठकर नर्तकियों का नाच देख रहे थे।

MH Khan
बसपा नेता एमएच खान (बाएं) (सोर्स- Youtube/News18India)

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर सभी राजनीतिक दलों ने पूरी ताकत झोंक रखी है। रैलियों पर प्रतिंबध के बाद डिजिटल अभियान के तहत सभी दल अपने-अपने प्रचार अभियान में जुटे हैं, जबकि आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी जारी है। इसी तरह एक टीवी डिबेट में समाजवादी पार्टी और बसपा के मौलाना भिड़ गए। बीएसपी के प्रवक्ता ने समाजवादी पार्टी के मौलाना को यह कह दिया, “आप सरकार में नहीं आ रहे हैं, आप गुंडा पार्टी के आदमी हैं।”

न्यूज18 पर चुनावी डिबेट के दौरान बसपा के प्रवक्ता एमएच खान अपनी बात रखने की कोशिश कर रहे थे लेकिन समाजवादी पार्टी की तरफ से बैठे मौलाना उनको टोक रहे थे। इस पर भड़के एमएच खान ने कहा, ”आप सरकार में नहीं आ रहे हैं, मेरी बात सुनिए, आप गुंडा पार्टी के आदमी हैं, मेरे साथ भी गुंडई कर रहे हैं।”

वहीं, समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता का कहना था कि ज्यादा चीखने-चिल्लाने से गलत बात सही नहीं हो सकती है। इसके बाद बसपा प्रवक्ता ने कहा, “साक्षी महाराज इनकी पार्टी (भाजपा) में सांसद हैं, उन्होंने कहा था कि बाबरी मस्जिद जब गिरी तो उसकी ईंट लाकर मैंने शौचालय में लगाया था और उसी साक्षी महाराज को समाजवादी पार्टी ने राज्यसभा भेजा था।”

एमएच खान ने समाजवादी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि मुजफ्फरनगर दंगे के बाद पचास हजार हिंदू-मुसलमान टेंटों में रहा और ये सैफई में बैठकर नर्तकियों का नाच देख रहे थे। इस पर पलटवार करते हुए सपा के प्रवक्ता ने कहा, “बसपा का चेहरा बेकनाब हो चुका है, पूरी दुनिया जानती है कि आपने हमेशा सत्ता हासिल करने की राजनीति की है। जिस पार्टी की नेता भाजपा की गोद में बैठकर मुख्यमंत्री बनी तो उसे यह कहते हुए शर्म आनी चाहिए।”

सपा नेता ने बसपा के प्रवक्ता से कहा कि आप मुद्दों पर बात करें तो वे आपके हर सवालों के जवाब देंगे। सपा प्रवक्ता ने कहा, “आप भी मुसलमान हैं और मैं भी मुसलमान हूं, आज 90 फीसदी मुसलमान समाजवादी पार्टी के साथ क्यों खड़ा है? इसका जवाब दीजिए आप।”

पढें उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 (Upassemblyelections2022 News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट