scorecardresearch

मथुरा में आजम-मुख्तार का नाम ले अखिलेश पर बरसे अमित शाह, बोले- कार्रवाई करो तो इनके पेट में दर्द होने लगता है

अमित शाह (Amit Shah) ने अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा, “उत्तर प्रदेश में ये कहते हैं कि मुफ्त बिजली देंगे। अरे भाई, आप तो बिजली ही नहीं दे पाए, मुफ्त की क्या बात कर रहे हो आप। जो बिजली नहीं दे पाया, वो बिजली मुफ्त दे पाएगा क्या?”

amit shah in mathura
गृह मंत्री अमित शाह (फोटो- @BJP4India)

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के मद्देनजर गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) गुरुवार को मथुरा पहुंचे थे जहां उन्होंने बांके बिहारी मंदिर में दर्शन करने के बाद एक छोटी सभा को संबोधित किया। इस दौरान गृह मंत्री समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव और बसपा प्रमुख मायावती पर हमलावर रहे। अमित शाह ने कहा कि जब जब माफियाओं पर कार्रवाई होती है, अखिलेश यादव के पेट में दर्द होता है।

अमित शाह ने कहा, “भाजपा की सरकार आने के बाद, जिन बाहुबली से पुलिस डरती थी, वो बाहुबली पुलिस से डरकर गले में पट्टी लगाकर सरेंडर करने लगे। कहीं आजम खान (Azam Khan) तो कहीं मुख्तार अंसारी.. न जाने कितने थे जो भय फैलाए थे। 2000 हजार करोड़ की भूमि, सरकारी संपत्ति जो माफियाओं ने कब्जा कर रखी थी, उसको खाली कराने का काम भाजपा की सरकार ने किया।”

सपा अध्यक्ष पर निशाना साधते हुए अमित शाह ने कहा कि जब यूपी पुलिस ने आजम खान को पकड़ा तो सीआरपीसी की सारी की सारी धाराएं कम पड़ गईं, उन पर इतने सारे केस लग गए। शाह ने कहा कि कानून-व्यवस्था पर सवाल उठाने वाले अखिलेश यादव को ये पूछने का हक नहीं है।

शाह ने कहा, “अखिलेश यादव के शासन से भाजपा के शासन में, डकैती में 70% की कमी हुई है। लूट में 72% की कमी हुई है। हत्या में 29% की कमी हुई है। अपहरण में 35% की कमी हुई है। उत्तर प्रदेश में सपा और बसपा की सरकारें चली, ये केवल जातिवाद और परिवारवाद के लिए चली। तुष्टिकरण के आधार पर चली, भ्रष्टाचार का यहां बोलबाला था।”

UP Election: बीजेपी का जाटों को लुभाने के अभ‍ियान शुरू, मैदान में न‍िकले अमित शाह सह‍ित तमाम बड़े नेता

अमित शाह ने कहा, “मैं ब्रज क्षेत्र की जनता को कहने आया हूं कि साढे 7 साल में देश और उत्तर प्रदेश में जो परिवर्तन हुआ है, इसका अगर सीधा श्रेय किसी को जाता है तो वो उत्तर प्रदेश की महान जनता को जाता है।” उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में भगवान परशुराम के नाम पर यहां प्रदेश में परशुराम पार्क का निर्माण किया जा रहा है। मथुरा में भव्य कृष्ण महोत्सव का उत्सव करके, दुनिया भर के तीर्थ यात्री मथुरा में आये, इस परंपरा को भाजपा ने शुरू किया है।

पढें उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 (Upassemblyelections2022 News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.