scorecardresearch

UP Election: दिनेश शर्मा खुद चुनाव लड़ने से भाग गए, कुंभ घोटाले की जांच हुई तो योगी जी जेल में होंगे, OP राजभर का बड़ा आरोप

गृह मंत्री अमित शाह की जाट समुदाय के लोगों से हुई मुलाकात पर प्रतिक्रिया देते हुए ओमप्रकाश राजभर ने कहा, “250 लोगों को जुटाकर उन्होंने क्या पूरे जाट समुदाय का ठेका ले लिया है।”

Om prakash Rajbhar SBSP
सुभासपा प्रमुख ओमप्रकाश राजभर (फोटो- @ANI)

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर सियासत गरमाई हुई है। राजनीतिक दलों के नेता एक-दूसरे पर जमकर हमला बोल रहे हैं और आरोप लगा रहे हैं। इसी कड़ी में समाजवादी पार्टी के साथ मिलकर चुनाव लड़ रहे सुभासपा अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर (Om Prakash Rajbhar) ने योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला है। राजभर ने आरोप लगाया कि कुंभ में करोड़ों रु का घोटाला हुआ है, अगर जांच करा दी जाए तो योगी जेल में होंगे।

भारत समाचार के साथ बात करते हुए ओमप्रकाश राजभर ने सीएम योगी पर जमकर निशाना साधा। कुंभ में घोटाले का आरोप लगाते हुए राजभर ने कहा, “वे कह रहे हैं कि कुंभ लगवाया, योगी जी.. कुंभ में आपने करोड़ों रु का घोटाला किया, कैग की रिपोर्ट आ गई। अगर सुप्रीम कोर्ट के वर्तमान जज से जांच करा दिया जाए तो योगी जी जेल में होंगे। इन्होंने जितने घोटाले किए हैं, सब मालूम है। “

राजभर ने कहा, “दिनेश शर्मा डिप्टी सीएम हैं, बड़े नेता हैं लेकिन खुद एक भी चुनाव नहीं जीत सकते। दिल्ली हाईकमान ने कहा कि डिप्टी सीएम चुनाव लड़ेंगे, तो भाग गए चुनाव लड़ने से। ये लोग जान चुके हैं, यूपी में इनकी सरकार की विदाई है। ये लोग समझ गए हैं कि जनता हमारी विदाई करने के लिए तैयार है।

गृह मंत्री अमित शाह की जाट समुदाय के लोगों से हुई मुलाकात पर प्रतिक्रिया देते हुए ओमप्रकाश राजभर ने कहा, “250 लोगों को जुटाकर उन्होंने क्या पूरे जाट समुदाय का ठेका ले लिया है। जो 700 किसान गाजीपुर बॉर्डर पर शहीद हुए, उनके बारे में अमित शाह ने एक बार भी कुछ बोला क्या?”

दूसरी तरफ, सपा के राष्ट्रीय महासचिव प्रोफेसर रामगोपाल यादव ने योगी सरकार पर निशाना साधा है। रामगोपाल यादव ने कहा, “योगी सरकार के कुशासन से जनता परेशान है, फर्जी एनकाउंटर, जब चाहे जेल भेज देना, किसी को रोजगार नहीं दिया। फर्जी चल रहा है सब कि एक करोड़ लोगों को रोजगार दे दिया।”

रामगोपाल यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री और डिप्टी सीएम से बड़ा अपराधी यहां कोई नहीं है। सपा नेता ने कहा, “चुनाव आय़ोग की वेबसाइट पर जाकर इनके हलफनामे को देखिए, इनकी क्रिमिनल हिस्ट्री देखिए। ये लोग दूसरों को अपराधी बताते हैं। “

पढें उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 (Upassemblyelections2022 News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट