scorecardresearch

आगरा में सीएम योगी का कार्यक्रम, सांड ने मचाई अफरातफरी

सीएम योगी का आगरा में शनिवार को एक कार्यक्रम था। इसी कार्यक्रम में सीएम योगी के पहुंचने से पहले एक सांड घुस आया, जिससे वहां अफरातफरी का माहौल पैदा हो गया।

bull enter in cm yogi program
आगरा में सीएम योगी के कार्यक्रम में घुसा सांड (फोटो- वीडियो स्क्रीनशॉट @Dhiraj_k_jha)

आगरा में शनिवार को सीएम योगी के कार्यक्रम में तब भगदड़ जैसी स्थिति उत्पन्न हो गई, जब भीड़ में एक सांड घुस आया। सांड के देखते ही वहां मौजूद लोगों के बीच भगदड़ जैसी स्थिति पैदा हो गई और लोग सांड से बचने के लिए इधर-उधर भागने लगे।

दरअसल पूर्व प्रधानमंत्री स्व. अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती के मौके पर राज्य सरकार की ओर से आगरा में उनके पैतृक गांव बटेश्वर में कार्यक्रम आयोजित किया गया था। इसी कार्यक्रम में सीएम योगी भी पहुंचने वाले थे। इस दौरान यूपी सरकार की ओर से सीएम योगी कई घोषणाएं भी करने वाले थे।

अभी कार्यक्रम में लोगों की भीड़ जुटनी शुरू ही हुई थी, पुलिस प्रशासन कार्यक्रम को व्यवस्थित करने में जुटा ही था और सीएम अभी मंच पर नहीं पहुंचे थे, तभी एक सांड कहीं से आ टपका और कार्यक्रम स्थल के अंदर घुस गया। सांड को देखते ही लोगों के हाथ-पांव फूल गए और वो सांड से बचने के लिए इधर-उधर भागने लगे।

प्रशासन की नजर जैसे ही सांड पर पड़ी वो उसे वहां से हटाने की कोशिश करने लगा। इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में दिख है कि सांड इधर-उधर भाग रहा है कि लोग उससे बचने की कोशिश कर रहे हैं। कुछ देर बाद सांड खुद कार्यक्रम स्थल के पास से चला जाता है।

इस कार्यक्रम के दौरान सीएम योगी ने ‘सुशासन दिवस’ के अवसर पर अटल जी के पैतृक गांव बटेश्वर धाम में 230 करोड़ रुपये की लागत से 11 लोक-कल्याणकारी परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया। सीएम योगी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा- “श्रद्धेय अटल जी ने मूल्यों व सिद्धांतों की राजनीति की थी, अवसरवादी राजनीति को उन्होंने हमेशा दुत्कारा था। वह कहते थे कि सिद्धांत विहीन राजनीति मौत का फंदा होती है”।

इस दौरान सीएम योगी ने अटल जी के नाम पर बटेश्वर धाम में एक म्यूजियम भी बनाने की घोषणा की है। उन्होंने कहा कि अटल म्यूजियम में अटल जी के बचपन से लेकर उनके पूर्वजों की कथा का चित्रण होगा।

पढें उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 (Upassemblyelections2022 News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट