scorecardresearch

UP Election: यूपी चुनाव में बीजेपी जीत गई या सपा ने धोखा दे दिया तो क्‍या करेंगे? जानिए ओपी राजभर का जवाब

UP Election: ओमप्रकाश राजभर ने कहा है कि सपा प्रमुख अखिलेश यादव, उन्हें धोखा नहीं देंगे। उन्हें अखिलेश पर 100 प्रतिशत विश्वास है।

om prakash rajbhar sp
अखिलेश यादव पर पूरा विश्वास, बीजेपी नहीं जीतेगी चुनाव- राजभर ((फोटो- @omprakashrajbhar)

उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी के साथ गठबंधन में शामिल सुभसपा प्रमुख राजभर से जब बीजेपी की जीत और सपा के धोखे पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि सपा उन्हें धोखा नहीं देगी, उन्हें अखिलेश की तरफ से सबकुछ मिल चुका है। वहीं बीजेपी की जीत पर उन्होंने कहा कि भाजपा जीत ही नहीं सकती है।

दरअसल यूपी में पिछली बार बीजेपी के साथ गठबंधन करके चुनावी मैदान में उतरने वाली सुहलदेव भारतीय समाज पार्टी इस बार सपा के साथ गठबंधन में है। सुभसपा प्रमुख ओपी राजभर कई मौकों पर सपा चीफ अखिलेश यादव को ही अपना नेता मानने की बात कह चुके हैं और उन्हें सीएम बनाने के लिए चुनावी मैदान में हैं।

भारत समाचार के साथ बात करते हुए सुभसपा प्रमुख ने सपा के धोखे देने वाली बात पर कहा- “क्यों धोखा देगी, हमको जो मिलना था मिल ही गया। बचा क्या है? हम भारतीय जनता पार्टी की विदाई करने का मन बनाए थे, भाजपा की विदाई प्रदेश की जनता शुरू कर दी है, बदलाव होगा पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी।”

इसके बाद जब राजभर से बीजेपी की जीत और फिर से बीजेपी में वापसी को लेकर सवाल पूछा तो उन्होंने कहा कि बीजेपी जीत ही नहीं सकती है। उन्होंने कहा- “कैसे आ जाएगी, दरवाजा बंद है, ओमप्रकाश से कोई सबसे ज्यादा परेशान है तो वो भाजापाई हैं, बहुत परेशान हैं, कि कैसे छुट जाए। ओम प्रकाश राजभर समुद्र था और ये तलाब समझ बैठे।”

वहीं अखिलेश यादव पर विश्वास करने वाला जब सवाल राजभर से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि सपा प्रमुख पर उन्हें 100 प्रतिशत विश्वास है। उन्होंने कहा कि अखिलेश पांच साल सरकार चला चुके हैं। विकास के कार्य कर चुके हैं। उन्होंने कहा कि लखनऊ में सिर्फ दो नेता का ही काम दिखता है एक मायावती का और दूसरा अखिलेश यादव का। आगे उन्होंने कहा कि वो तीन साल पहले ही तय कर चुके थे कि बीजेपी को सत्ता से हटाना है। अब समय आ गया है। जनता मन बना चुकी है।

पढें उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 (Upassemblyelections2022 News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट