यूपी चुनावः योगी राज में ‘लुंगीवाले’, ‘टोपीवाले’ गुंडों के दिन चले गए, बोले डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य

केशव प्रसाद मौर्य ने आगे कहा कि भाजपा सरकार ने हमेशा व्यापारियों, किसानों, गरीब लोगों के लाभ और कल्याण के लिए काम किया है और साथ ही उन्हें सुरक्षा भी प्रदान की है।

उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि राज्य में भाजपा सरकार आने के बाद गुंडों के दिन चले गए हैं। (फोटो: ट्विटर/ kpmaurya1)

उत्तरप्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने एक बार फिर से ऐसा बयान दिया है जिसपर बवाल मच सकता है। एक कार्यक्रम में केशव प्रसाद मौर्य ने पूर्ववर्ती सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि योगी राज में लुंगीवाले और टोपीवाले गुंडे के दिन चले गए।

शुक्रवार को उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने प्रयागराज में भाजपा द्वारा आयोजित व्यापारी सम्मेलन को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि 2017 के विधानसभा चुनाव से पहले प्रयागराज में लुंगीछाप गुंडे घूमते थे। सर पर जालीदार टोपी लगाए हुए और हथियारों के साथ व्यापारियों को डराने और धमकाने का काम करते थे। ये जमीनों पर कब्ज़ा कर लेते थे और शिकायत न करने की धमकी देते थे।

केशव प्रसाद मौर्य ने आगे कहा कि भाजपा के नेतृत्व वाली सरकार आने के बाद इन गुंडों के दिन चले गए हैं और उनके चारों और फंदा कस दिया गया है। साथ ही उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने हमेशा व्यापारियों, किसानों, गरीब लोगों के लाभ और कल्याण के लिए काम किया है और साथ ही उन्हें सुरक्षा भी प्रदान की है। भाजपा के शासनकाल में व्यापारियों और उद्योगपतियों का भविष्य सुरक्षित और उज्ज्वल है। उन्होंने यह भी दावा किया कि व्यापारियों ने 2014 से 2019 के बीच हुए सभी चुनावों में भाजपा का समर्थन किया है।

इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि भाजपा सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास के लिए काम कर रही है। भाजपा आगामी विधानसभा चुनावों में व्यापारियों और आम लोगों के समर्थन से 300 से अधिक सीटें जीतेगी। साथ ही उन्होंने कहा कि एक तरफ केंद्र में प्रधानमंत्री मोदी हैं तो दूसरी तरफ राज्य में योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में सरकार चल रही है और इन सरकारों के कामकाज के तरीकों का एहसास राज्य की सभी जनता को है।

इस कार्यक्रम में शामिल हुए उत्तरप्रदेश सरकार के मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने भी समाजवादी पार्टी और अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा। सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा कि अखिलेश यादव कह रहे हैं कि अगर उनकी सरकार आई तो बुलडोजर वापस हो जाएंगे। इसलिए लोग यह बेहतर तरीके से समझ सकते हैं कि अगर भाजपा सत्ता में नहीं आती है तो क्या होगा। हमने माफिया और डॉन लोगों पर ही बुलडोजर चलाया है।

इसके अलावा उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव का संकल्प जिन्ना है। वो जिन्ना को याद करते हैं उससे हमें कोई तकलीफ नहीं है। लेकिन जब हम राम को याद करते हैं तो उन्हें तकलीफ होती है। साथ ही उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव की पार्टी सपा छोटे दलों को साथ में जोड़ने का काम कर रही है लेकिन हमारी केमेस्ट्री जनता के साथ है    

पढें उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 समाचार (Upassemblyelections2022 News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।