एक दिन पहले BSP छोड़ RLD में शामिल हुए थे हाजी यूनुस, काफिले पर हुआ हमला; अंधाधुंध फायरिंग के बाद खून से लथपथ नेता को गोद में उठाकर दौड़े समर्थक

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में रविवार को पूर्व ब्लॉक प्रमुख हाजी यूनुस के काफिले पर गोलीबारी की गई, जिसमें पांच लोग घायल हो गए।

Bulandshahr, Haji Yunus, former BSP leader
बुलंदशहर : पूर्व ब्लाक प्रमुख हाजी यूनुस के काफिले पर दिनदहाड़े अंधाधुंध फायरिंग Photo Source- Screen Grab From @RLDparty Tweet

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में रविवार को पूर्व ब्लॉक प्रमुख हाजी यूनुस के काफिले पर गोलीबारी की गई, जिसमें पांच लोग घायल हो गए। पुलिस ने यह जानकारी दीपुलिस ने बताया कि इस हमले के पीछे यूनुस के भतीजे अनस का हाथ होने का शक जताया गया है, जोकि वर्तमान में जेल में बंद है। बताते चलें कि वह एक दिन पहले BSP छोड़ RLD में शामिल हुए थे।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह ने कहा कि पूर्व ब्लॉक प्रमुख के काफिले पर उस समय हमला किया गया, जब वह कोतवाली देहात क्षेत्र के भाईपुर गांव में शादी समारोह में शामिल होकर मिर्जापुर गांव लौट रहे थे। उन्होंने कहा कि कार में आए हमलावरों ने रजवाहा पुल के पास काफिले पर गोलीबारी की।

हमले के बाद घटनास्थल के वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में खून ले लथपथ हाजी युनूस और उनके साथी दिखाई दे रहे हैं। घायल अवस्था में आरएलडी नेता को उनके समर्थक गोद में ही उठाकर दौड़ पड़े थे। साथ ही कुछ तस्वीरों में कार की शीशों पर गोलियों के निशान भी दिखाई दे रहे हैं।

बताते चलें कि यूनुस दो बार के बसपा विधायक रहे हाजी अलीम के भाई हैं। अलीम की साल 2018 में उनके घर पर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। वह इस घटना पर राष्ट्रीय लोक दल ने दुख प्रकट किया है। पार्टी के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर घटना का वीडियो साझा करते हुए उन्होंने लिखा कि बुलंदशहर में राष्ट्रीय लोकदल के नेता हाजी यूनुस के काफ़िले पर गोलीबारी की घटना दुखद है। हमले में घायल हुए हमारे सभी लोगों के जल्द स्वस्थ्य होने की कामना करते हैं।

इसके साथ ही राज्य की योगी सरकार को घेरते हुए पार्टी ने कहा कि मुख्यमंत्री आदित्यनाथ के रामराज्य में इस तरह की घटनाएं योगी जी की कुव्यवस्था को दर्शाता है। प्रदेश में अपराधियों का प्रचंड बोलबाला है, लेकिन योगी सरकार इसे रोक पाने में बिल्कुल समर्थ नहीं है। सरेआम गुंडे और कुख्यात अपराधी नेता के काफ़िले पर गोलीबारी कर देते हैं और प्रशासन सोता रह जाता है। (इनपुट समाचार एजेंसी भाषा से भी)

पढें उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 समाचार (Upassemblyelections2022 News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट