scorecardresearch

यूपी चुनाव: यूपी में का बा…नेहा सिंह राठौर के और में अखिलेश यादव ने ऐसे मिलाया सुर, लोगों ने भी किए खूब कमेंट्स

UP Election: भोजपुरी गायिका नेहा सिंह राठौर के गाने ‘यूपी में का बा’ को सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने ट्विटर पर शेयर किया है।

akhilesh yadav, neha rathore
नेहा राठौर के गाने को अखिलेश यादव ने किया ट्विटर पर शेयर (एक्सप्रेस फोटो)

भोजपुरी गायिका नेहा सिंह राठौर के लोकगीत पर अब सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने भी अपना सुर मिला दिया है। ‘यूपी में का बा’ नाम के गाने को लेकर सपा प्रमुख पहले भी नेहा सिंह राठौर को सपोर्ट कर चुके हैं, इस बार उन्होंने इस गाने के साथ अपना सुर भी मिला दिया है। इस पर लोगों ने खूब कमेंट भी किए हैं।

यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने नेहा राठौर के गाने को शेयर करते हुए अपना एक अलग से गाना लिखा है। अखिलेश यादव ने इसके जरिए यूपी की मौजूदा बीजेपी सरकार पर निशाना साधा है।

अखिलेश ने लिखा है- “उत्तर प्रदेश में का बा? संघी सरकार बा, हत्या बलात्कार बा, गुंडन के बहार बा, बाबा के सरकार बा, चारों ओर हाहाकार बा, मुख्यमंत्री के फोटोशूट बा, धंधा पानी सबके टूट बा, जनता परेशान बा, दुखी सब किसान बा, बेरोजगार नौजवान बा, अफसर अब दलाल बा, यूपी के इहे हाल बा…।”

अखिलेश के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स ने जमकर प्रतिक्रियाएं दी हैं। अभय श्रीवास्तव (@abhaithegr8) नाम के यूजर ने नेहा राठौर और अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए लिखा- “गायिका नेहा राठौर ने गाना तो जोरदार चुना है, लेकिन उसकी अदायगी खासकर कोरोना से मृत्यु की लाइनों पर उनके चेहरे के भाव और आवाज, लय, ताल ये सब इंगित कर रहे हैं कि वो राजनीतिक गिद्ध हैं। कलाकार ऐसे नहीं होते हैं। मुझे नहीं लग रहा है कि इसे प्रमोट कर आपको फायदा होगा”।

वहीं राधा रानी वर्मा (@RadhaRaniRR) ने अखिलेश के सपोर्ट में उतरते हुए लिखा- “काश कि इतनी जल्दी हर काम में भी की होती बीजेपी ने, जितनी जल्दी ‘उप्र में का बा’ के उलट ‘उप्र में इ बा’ बनाने में की। इस बार बाबा का सफाया बा”।

अराधना सिंह (@AradhnaSinghSP) ने अखिलेश यादव के सपोर्ट में सुर मिलाते हुए कहा- “यूपी मे का बा, यूपी मे गरीबन, युवाओं, बेरोजगारन, महिलाओं, पर अत्याचार बा”।

एक अन्य यूजर विकास अग्रवाल ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव के गाने पर पलटवार करते हुए एक नया गाना लिख दिया। उन्होंने लिखा- “जनता के जय श्री राम बा, यूपी में सपा फटेहाल बा… जातिवादी, परिवारवाद के जाने सारी राजनीति बा, टीपू की कोशिश सारी हो रही बेकार बा… वोट बैंक के चक्कर में बबुआ है लाचार बा… बाइस में बाइसिकल की निकलेगी सारी हवा बा…।”

बता दें कि इससे पहले अखिलेश यादव अपने प्रेस कांफ्रेंस में नेहा राठौर का गाना भी चला चुके हैं। इस गाने के लिए नेहा राठौर, बीजेपी कार्यकर्ताओं के निशाने पर भी आ चुकी हैं। नेहा राठौर के इस गाने को बीजेपी सांसद और भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के स्टार रवि किशन के उस गाने पर पलटवार माना जा रहा है, जिसमें उन्होंने ‘यूपी में सब बा’ गाने में योगी सरकार की जमकर बड़ाई की है।

पढें उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 (Upassemblyelections2022 News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट