न्यूजपेपर में छपे विज्ञापन पर सपा ने ली चुटकी, अखबार खुद भाजपा सरकार के झूठ का दिखा रहा है आईना

सपा ने सत्ताधारी दल पर ताजा हमला एक न्यूजपेपर में छपे विज्ञापन को लेकर किया है और कहा है कि अखबार खुद भाजपा सरकार के झूठ का आईना है।

Akhilesh-Yadav
विज्ञापन को लेकर सपा ने भाजपा पर साधा निशाना (सोर्स- अखिलेश यादव/फाइल)

उत्तर प्रदेश में सत्ता में वापसी की कोशिशों में जुटी समाजवादी पार्टी भारतीय जनता पार्टी पर हमला करने का कोई भी मौका नहीं गंवाना चाहती है। सपा ने सत्ताधारी दल पर ताजा हमला एक न्यूजपेपर में छपे विज्ञापन को लेकर किया है और कहा है कि अखबार खुद भाजपा सरकार के झूठ का आईना है।

समाजवादी पार्टी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया, ”विज्ञापन में No1 और गवर्नेंस में 0, अखबार खुद भाजपा सरकार के झूठ का आईना है। 2 तस्वीरों में सामने है सच्चाई। एक तरफ भाजपा सरकार के विज्ञापन में ‘बदली हर स्कूल की काया’, दूसरी ओर स्कूलों में “टाट पर पाठ”, साढ़े चार साल CM ने सिर्फ दिखावा कर नौनिहालों के भविष्य से खिलवाड़ किया है।”

दरअसल, अखबार के एक पेज पर भाजपा सरकार के विज्ञापन में ‘हटी दुर्दशा की छाया, बदली हर स्कूल की काया’ तो दूसरी तरफ, अखबार में एक खबर है जिसमें स्कूलों की बदहाली बयां की गई है। इसी को लेकर समाजवादी पार्टी ने भाजपा सरकार पर निशाना साधा है।

उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर समाजवादी पार्टी और भाजपा के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। एक तरफ, भाजपा सरकार की कमियां गिनाकर समाजवादी पार्टी सत्ता में फिर से वापसी की कोशिश कर रही है। जबकि, दूसरी तरफ भाजपा सीएम योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में गुड गवर्नेंस की बात कर रही है।

समाजवादी और अन्य विपक्षी दल इसके पहले भी भाजपा पर ‘झूठे विज्ञापन’ देने का आरोप लगा चुके हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कुछ दिनों पहले, नोए़डा के जेवर में एयरपोर्ट का शिलान्यास किया था। इस दौरान कुछ भाजपा नेताओं द्वारा एक तस्वीर शेयर की गई थी जिसे जेवर एयरपोर्ट का बताया जा रहा था। हालांकि, इस फोटो को लेकर सोशल मीडिया पर दावे किए गए कि यह तस्वीर झूठी है। इसको लेकर सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने भी ट्वीट कर भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा था, “भाजपा के झूठे काम की हर तस्वीर उधार है, फिर झूठा दावा करने वालों की कैसे ‘सोच ईमानदार’ है।”

पढें उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 समाचार (Upassemblyelections2022 News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।