scorecardresearch

उत्तर प्रदेश चुनाव में भी उतरेंगी कंगना रनौत, बोलीं- राष्ट्रवादियों के लिए करूंगी प्रचार

शुक्रवार को पंजाब में किसानों द्वारा घेरे जाने और माफी मांगने के सवाल पर कंगना ने कहा कि उन्होंने कभी माफी नहीं मांगी है। कंगना शनिवार को वृंदावन पहुंची थीं।

kangana on up election, kangana ranaut
वृंदावन पहुंची कंगना रनौत (फोटो- @Aashima_99)

हाल के दिनों में अपने विवादित बयानों के कारण चर्चा में रहने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत अब यूपी विधानसभा चुनाव में प्रचार करने की तैयारी कर रही हैं। इसकी घोषणा उन्होंने खुद शनिवार को वृंदावन में बांकेबिहारी के दर्शन के बाद की है।

कंगना ने शनिवार को मीडिया से बात करते हुए कहा कि वो आगामी विधानसभा चुनाव में राष्ट्रवादी उम्मीदवारों के लिए प्रचार करेंगीं। किस पार्टी के लिए वो वोट मांगेगीं इसकी बात उन्होंने सीधे ना करके कहा- जो राष्ट्रवादी हैं, मैं उनके लिए प्रचार करूंगी। मैं किसी पार्टी से संबंध नहीं रखती हूं, जो राष्ट्रवादी हैं, मैं उन्हीं के लिए कैंपेन करूंगी”।

कंगना के पिछले बयानों को देखें तो ऐसा लग रहा है जैसे वो बीजेपी के लिए प्रचार करेंगी। हालांकि बीजेपी की तरफ से कंगना को लेकर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। आगे पत्रकारों से बात करते हुए कंगना ने विरोध को लेकर कहा कि जिन लोगों के दिल में चोर है, उनको तो तकलीफ होगी ही। जो लोग सच्चे हैं, बहादुर हैं, देशभक्त हैं, जो राष्ट्र के हित में बात करते हैं, उन लोगों को मेरी सारी बातें सही लगेगी और कुछ भी गलत नहीं लगेगा।

शुक्रवार को पंजाब में किसानों द्वारा घेरे जाने और माफी मांगने के सवाल पर कंगना ने कहा कि उन्होंने कभी माफी नहीं मांगी है। कंगना ने कहा- माफी मैं किसलिए मांगू, किसानों के हित में बात करने के लिए माफी मांगू? मुझे दिखा दे कोई ऐसा वीडियो जहां मैंने माफी मांगी हो”।

बता दें कि शुक्रवार को कंगना के किसान आंदोलन को लेकर दिए गए विवादित बयानों के कारण उन्हें पंजाब में किसानों ने घेर लिया था। कंगना की गाड़ी को घेरकर किसानों ने जमकर नारेबाजी की थी। कंगना ने खुद वीडियो पोस्ट कर प्रदर्शनकारियों पर कई गंभीर आरोप भी लगाए थे। किसान इस दौरान कंगना से माफी मांगने की मांग कर रहे थे।

हालांकि बाद में कंगना गाड़ी से निकलकर बाहर आईं और कहा गया कि माफी मांगने के बाद उन्हें वहां से किसानों ने जाने दिया। इस घटना के कई वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे। अब कंगना की तरफ से कहा जा रहा है कि उन्होंने किसानों से माफी नहीं मांगी है।

पढें उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 (Upassemblyelections2022 News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट