गोरखपुर से टिकट मिलने पर मोदी-नड्डा का शुक्रिया अदा कर बोले योगी- बीजेपी को मिलेगा बहुमत, आए ये कमेंट्स

सीएम योगी ने ट्वीट कर पीएम मोदी और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को गोरखपुर से टिकट के लिए धन्यवाद किया। जिसके बाद यूजर, उन्हें एक तरह से ट्रोल करने में लग गए।

UP Election 2022, CM Yogi, Ayodhya, Chief priest of Ram mandir, Swami Avimukteshwaranand
यूपी चुनाव: गोरखपुर से चुनाव लड़ेगें सीएम योगी (पीटीआई फाइल फोटो)

आगामी यूपी विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने सीएम योगी को गोरखपुर से टिकट दिया है। इससे पहले अयोध्या, मथुरा और प्रयागराज से सीएम योगी के चुनाव लड़ने की खबरें थीं। टिकट मिलने के बाद योगी ने जब बीजेपी हाईकमान को शुक्रिया अदा किया तो लोगों ने इसपर जबरदस्त प्रतिक्रिया दी।

सीएम योगी ने ट्वीट कर पीएम मोदी और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष को टिकट के लिए धन्यवाद किया, जिसके बाद यूजर ने उन्हें एक तरह से ट्रोल करना शुरू कर दिया। सीएम ने ट्वीट कर कहा- “आगामी विधानसभा चुनाव में मुझे गोरखपुर (शहर) से भारतीय जनता पार्टी का प्रत्याशी बनाने के लिए आदरणीय प्रधानमंत्री मोदी जी, माननीय राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा जी एवं संसदीय बोर्ड का हार्दिक आभार”।

सीएम ने आगे कहा कि बीजेपी यूपी में बहुमत से आएगी और सबका साथ-सबका विकास के मॉडल पर काम करेगी। इसी ट्वीट पर लोगों ने जमकर प्रतिक्रिया दी। रमन (@RDRaman786) नाम के यूजर ने लिखा- “अरे योगी जी आप मोदी और शाह की चाल को समझ नहीं पाए। वो दोनों आपको गोरखपुर के नेता के तौर पर ही स्थापित कर देना चाहते हैं। अगर आप मथुरा या अयोध्या से लड़कर जीत जाते तो आपकी छवि राष्ट्रीय नेता की बन जाती। आपको मठ वापस भेजे जाने का षड़यंत्र है यह”।

एक अन्य यूजर रामदेव मंडल (@RamdeoM28482972) ने तंज कसते हुए कहा- “मसलन उत्तर प्रदेश भाजपा की कोई भूमिका नहीं होती सारे फैसले प्रधानमंत्री महोदय ही लेते हैं..? खैर आपका बैल है जी, जैसे चाहो नाथ लो हमें क्या..? परंतु औरों पर उंगलियां उठाने वाली बात किसी भी दृष्टिकोण से उचित नहीं.. जय श्री राम”।

रजत कुमार (@rajatkumarbh97) नाम के यूजर ने लिखा- “कभी कहा मथुरा… कभी कहा अयोध्या… और अब कह रहे हैं… गोरखपुर… जनता से पहले इनकी पार्टी ने ही इनको वापस घर भेज दिया है… दरअसल इनको टिकट मिली नहीं है, इनकी वापसी की टिकट कट गयी है”।

ट्विटर यूजर विवेक चंद्र शुक्ला ने इस फैसले का समर्थन करते हुए कहा- “जैसा कि मैं चाहता था कि योगी जी गोरखपुर से चुनाव लड़ते तो अच्छा होता, वास्तव में नरेंद्र मोदी, अमित शाह जी का निर्णय काबिले तारीफ योग्य है”।

बता दें कि गोरखपुर से सीएम योगी को टिकट मिलने पर सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने भी निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि भाजपा ने चुनाव से पहले ही उन्हें उनके घर भेज दिया है।

पढें उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 समाचार (Upassemblyelections2022 News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।