scorecardresearch

देश में बेरोजगारी विकराल, इससे मुंह मोड़ना कपास से आग ढंकने जैसा- बोले बीजेपी सांसद, लोगों ने किए ये कमेंट्स

Varun Gandhi: भाजपा सांसद वरुण गांधी ने बेरोजगारी के मुद्दे पर एक बार फिर से अपनी ही सरकार पर सवाल उठा दिया है।

bjp mp varun gandhi, bihar student protest
बेरोजगारी को लेकर वरुण गांधी ने साधा मोदी सरकार पर निशाना ( फोटो- पीटीआई)

देश में बेरोजगारी को लेकर लगातार हंगामा हो रखा है। छात्र सरकारी नौकरियों में धांधली को लेकर अब सड़कों पर उतरने लगे हैं। बिहार में पिछले कुछ दिनों से छात्र रेलवे में नौकरियों को लेकर आंदोलन कर रहे हैं। इस मामले पर पहले ही लोगों के सवालों को झेल रही मोदी सरकार पर अब अपने ही सांसद वरुण गांधी ने सवाल उठा दिया है।

पीलीभीत से भाजपा सांसद वरुण गांधी ने बिहार के एक छात्र का वीडियो शेयर करते हुए सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट कर कहा- “देश में आज बेरोजगारी सबसे बड़ी समस्या बनकर उभर रही है। स्थिति विकराल होती जा रही है। इससे मुंह मोड़ना कपास से आग ढंकने जैसा है।”

वरुण गांधी के इस ट्वीट पर कुछ यूजर्स जहां उन्हें ट्रोल करने की कोशिश करते दिखे तो वहीं कुछ उनके सपोर्ट में भी बोलते नजर आए। भरत कामदार (@bvkamdar) ने गांधी के इस ट्वीट पर तंज कसते हुए लिखा- “2014 से पहले चाहे एक घर में दस-दस बच्चे क्यों न हों, सब के पास रोजगार था, हर नौजवानों को सरकार में बड़े-बड़े पद पर नौकरी मिली थी, हर एक को रोजगार था, सब देश के विकास में लगे थे, न कोई सरकारी संपत्ति को नुकसान कर रहे थे, ना हीं देश को तोड़ने की साजिश करते थे”।

बीजेपी सांसद वरुण गांधी का ट्वीट

एक अन्य यूजर संदीप अग्रवाल (@Sandeep70984250) ने सरकारी नौकरी की मांग पर छात्रों पर हमला करते हुए कहा- “सरकारी नौकरी की तरफ ही क्यों दौड़ पड़े हैं, क्या इसलिए कि बंधी-बंधाई तनख्वाह तो मिलेगी ही, क्यों प्राइवेट सेक्टर में मौका नहीं ढूंढते? क्योंकि वहां पसीना बहाना पड़ता है, यहां सरकारी नौकरी के साथ-साथ दस तरह की फ्री सुविधा अलग”।

वहीं दीपक सिंह चौहान (@iamDpakSChauhan) नाम के यूजर वरुण गांधी के सपोर्ट में और मोदी सरकार पर तंज कसते हुए कहा- “जब एनडीए की मोदी सरकार के मन में बेईमानी और नियत में खोट है तो आज आप रेलवे अभ्यर्थियों को करोड़ों आवेदन होने का हवाला देते हो अश्वनी वैश्नव साहेब। कभी-कभी तो साधारण से कामों को पहाड़ बताकर 56 इंच का सीना थपथपाते हो”।

इसके अलावा प्रिया हुड्डा (@PriyaHooda_) नाम की यूजर ने कहा- “पहले बीजेपी के द्वारा तमाम तरह के जुमले देकर युवाओं से वोट मांगे जाते हैं। लेकिन जब युवा रोजगार मांगने के लिए सड़कों पर प्रदर्शन करते हैं तो बीजेपी के द्वारा पुलिस को आदेश देकर युवाओं को बुरे तरीके से पीटा जाता है”।

इमरान नाम (@imran141516) के यूजर ने लिखा- “जब प्रधानमंत्री बदलने का टाइम था तो ये अंधभक्त लोग मैं चौकीदार हूं लिख के घूम रहे थे। आज लाठी पड़ने लगी तो समझ आया कि किसी पार्टी का कार्यकर्ता मत बनो देश का नागरिक बनो। कार्यकर्ता से तुम्हारा नेता बड़ा होगा, तुम नहीं। नागरिक बनने से देश बड़ा होगा”।

बता दें कि बीजेपी सांसद वरुण गांधी हाल के दिनों में कई मुद्दों पर सरकार के खिलाफ लिखते रहे हैं।

पढें उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 (Upassemblyelections2022 News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट